खून के रिश्ते तार-तार, संपत्ति के लालच में सगे भाई ने ही लिख डाली भाई की मौत की स्क्रिप्ट

punjabkesari.in Friday, Sep 28, 2018 - 12:45 PM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां संपत्ति के लालच में भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर अपने सगे भाई को मौत के घाट उतार दिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना गाजीपुर थाना क्षेत्र की है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने खुलासा करते हुए बताया कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा व अन्‍य माध्‍यमों से सुबूत एकत्र किए तो पता चला कि मृतक के भाई ने अपने मित्रों के साथ मिलकर मनीष सिंह की हत्‍या की है। आरोपी मुकुंद सिंह ने पहले अपने दोस्‍तों को बताया कि मनीष सिंह उसका सगा भाई नहीं बल्कि सौतेला भाई है। जिसने उसकी मां की हत्‍या करवाई थी। तभी तीनों दोस्‍तो ने मिलकर खूनी साजिश रच दी।

आरोपी मुकुंद सिंह ने पहले अपने भाई के लिए मैगी बनाई और उसमें नशीला पदार्थ मिलाकर उसे खिला दी। कुछ देर बाद मनीष सिंह बेहोश हो गया। आरोपी ने फोन कर अपने मित्र अवधेश गुप्‍ता व आकाश को घर बुलाया। तीनों दोस्‍तों ने बियर पी और पीने के बाद मिलकर भाई का गला काट कर मौत के घाट उतार दिया।

एसएसपी लखनऊ ने ये भी बताया कि आरोपी मुकुंद ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म स्‍वीकार कर लिया है। उसने कहा कि मैने अपने भाई की हत्‍या दो कारणों से की है। पहला कि वो हमेशा प्रताड़ित करता था और दूसरा कि मनीष सिंह के न रहने पर सारी सम्‍पत्ति उसे मिल जाएगी।

बता दें कि हरदोई के प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक के पद पर तैनात मनीष सिंह की निर्मम हत्‍या कर दी गई थी। जिसकी सूचना मृतक के भाई मुकुंद सिंह ने ही पुलिस को दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 घंटे में ही इस हत्या का खुलासा कर दिया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static