अनियंत्रित वाहन ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, 2 की मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Oct 30, 2022 - 01:31 PM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में दियोरिया कोतवाली क्षेत्र में बीती रात अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें 2 व्यक्तियों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि मृतक रिश्ते में जीजा साले हैं, जबकि गंभीर रूप से घायल व्यक्ति मृतक का मौसेरा साला है। 

पुलिस के अनुसार दियोरिया कोतवाली क्षेत्र के ग्राम इमलिया गंगी निवासी भगवान दास का पुत्र वीरेंद्र कुमार अपनी ससुराल बिहारीपुर हीरा आया हुआ था। वह शाम 7:30 बजे लगभग अपने साले महेंद्र पाल पुत्र श्रवण कुमार, मौसेरे साले बबलू के साथ बाइक पर बैठकर ग्राम मानपुर तिराहे स्थित मार्केट से कुछ सामान खरीदने आ रहे थे। बाइक सवार जैसे ही मानपुर चौराहे से कुछ दूरी पर बरात घर के पास पहुंचे, तभी अनियंत्रित चार पहिया वाहन ने बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी। 

बताया जा रहा है कि टक्कर लगने के बाद बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को उपचार के लिए बीसलपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने वीरेन्द्र (25) तथा महेंद्र पाल (24) को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है। ग्राम बिहारीपुरा निवासी बबलू को उपचार के लिए बरेली स्थित हायर सेंटर रेफर कर दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static