बसपा सांसद दानिश अली बोले- BJP का नारा विपक्ष मुक्त भारत, मुस्लिम मुक्त विधायिका है

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 06:11 PM (IST)

अमरोहा (मौ0 आसिफ) : मंगलवार को अपने संसदीय लोकसभा क्षेत्र उत्तर प्रदेश के अमरोहा पहुंचे बसपा सांसद दानिश अली ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी का पहले एक नारा था कांग्रेस मुक्त भारत लेकिन अब ऐसा लगता है कि बीजेपी का अगला नारा है विपक्ष मुक्त भारत, मुस्लिम मुक्त विधायिका। इसके साथ ही सांसद दानिश अली ने कहा कि सरकार क्रिमिनलों पर तो कार्रवाई नहीं कर रही। वह ऐसे केसों में सबसे पहले जाति और धर्म ढूंढने लगती है। पक्ष और विपक्ष ढूंढने लगती है। इसलिए उत्तर प्रदेश में  क्रिमिनलों के हौसले बुलंद हो रहे हैं।

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का लोकार्पण करने पहुंचे थे सांसद
आपको बता दें कि मंगलवार को अमरोहा लोकसभा से बसपा सांसद दानिश अली प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से 10 किलोमीटर मार्ग का लोकार्पण करने पहुंचे थे। जहां दानिश अली ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि भाजपा का पहले नारा था कांग्रेस मुक्त भारत लेकिन अब ऐसा लगता है कि बीजेपी का अगला नारा है विपक्ष मुक्त भारत, मुस्लिम मुक्त विधायिका। उन्होंने अखिलेश यादव  के परिवार में हो रहे धीरे-धीरे मिलन पर कहा कि हम यह चाहते हैं कि सभी के परिवार एकजुट हो किसी का भी परिवार टूटे ना एक साथ रहे।

BJP ऐसे लोगों को महापुरुष बनाने में लगी है, जिनका आजादी में योगदान नहीं
बसपा सांसद दानिश अली कहा कि बीजेपी ऐसे लोगों को महापुरुष बनाने में लगी है। जिनका आज तक आजादी में कोई योगदान नहीं रहा है। भारतीय जनता पार्टी क्रिमिनलों पर कार्यवाही नहीं कर रही है बल्कि उसमें जात-पात, धर्म से जोड़ उसे पक्ष-विपक्ष पर लाकर खड़ा कर देती है। जिससे अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। बसपा सांसद ने कहा उत्तराखंड की बेटी को रिजॉर्ट से उठाकर मार दिया गया। उसके हत्यारों को भी वहीं सजा मिलनी चाहिए। मैं बलात्कारियों की सजा की मांग करता हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static