बसपा सांसद श्याम सिंह यादव ने CM Yogi से की मुलाकात, भाजपा में शामिल होने की जताई जा रही आशंका

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 07:42 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की जौनपुर से लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के सांसद श्याम सिंह यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इसे लेकर प्रदेश में एक बार फिर राजनीतिक माहौल गरमा गया है। आशंका जताई जा रही है कि 2024 चुनाव से पहले बसपा सांसद अपना पाला बदल सकते है। हालांकि उन्होंने इस मुलाका​​त को औपचारिक मुलाकात बताया है। बता दें कि बसपा सांसद ने हाल ही भाजपा सरकार  द्वारा बजट पेश किए जाने के बाद उन्होंने सरकार की जमकर तारीफ की थी।

ये भी पढें:- CM योगी से आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने की मुलाकात, बरेली-बदायूं मार्ग पर की औद्योगिक विकास नगरी बनाने की मांग

बरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM yogi Adityanath)से आंवला सांसद (Amla MP) धर्मेंद्र कश्यप (Dharmendra Kashyap) ने शुक्रवार को लखनऊ  (Lucknow) में मुलाकात की। इस दौरान सांसद ने मुख्यमंत्री से बरेली-बदायूं मार्ग पर औद्योगिक नगरी बनाने की मांग उठाई। बताया कि बदायूं रोड के बिनावर क्षेत्र में गंगा एक्सप्रेस-वे का काम तेजी से चल रहा है। बरेली से मथुरा तक एनएचएआई रोड का चौड़ीकरण करके 6 लेन सड़क बनाने की तैयारी में जुटा है। ऐसे में बरेली-बदायूं मार्ग की ओर औद्योगिक नगरी बन जाए तो विकास के साथ रोजगार के अवसर भी बढ़ेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static