पंंजाब में बसपा-शिरोमणि अकाली दल का गठबंधन, संजय सिंह ने साधा जोरदार निशाना

punjabkesari.in Saturday, Jun 12, 2021 - 05:20 PM (IST)

लखनऊः आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं यूपी प्रभारी संजय सिंह ने पार्टी कार्यालय पर पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टीयों ने कमर कस ली है। अब शिरोमणि अकाली दल और बहुजन समाज पार्टी एक साथ मिलकर चुनाव में अपनी ताकत दिखायेंगे। गठबंधन को लेकर बसपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ट्वीट कर कहा कि अब सरकार बनाने के लिए पूरे जी जान से जुट जाए। 

पंजाब में 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाला है। इसको लेकर गठबंधन का सिलसिला शुरू हो गया है चुनाव से पहले शिरोमणि अकाली दल ने शनिवार को घोषणा की कि उसने राज्य में होने वाले चुनावों के लिए मायावती के नेतृत्व वाली बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के साथ गठबंधन किया है।

अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने कहा कि बसपा 117 में से 20 सीटों पर चुनाव लड़ेगी जबकि बाकी सीटों पर उनकी पार्टी चुनाव लड़ेगी गठबंधन को लेकर मायावती ने ट्वीट कर कहा कि ये एक ऐतिहासिक गठबंधन है। पंजाब में आज शिरोमणि अकाली दल और बहुजन समाज पार्टी द्वारा घोषित गठबंधन यह एक नया राजनीतिक व सामाजिक पहल है, जो निश्चय ही यहां राज्य में जनता के बहु.प्रतीक्षित विकास प्रगति व खुशहाली के नए युग की शुरूआत करेगा। इस ऐतिहासिक कदम के लिए लोगों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

वहीं आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि मायावती इस समय भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर काम कर रही है। वही भाजपा से बसपा का गठबंधन हो चूका है, जो सबको यह दिखा जरूर दे रहा कि अकालीदल और बसपा का गठबंधन जरूर हुआ, लेकिन यह गठबंधन नरेंद्र मोदी जी के इशारे पर किया गया, गठबंधन है।

आप पार्टी के खिलाफ यह चारों लोग बसपा, अकालीदल, भाजपा, कप्तान अमरिंदर सिंह लड़ रहे है, लेकिन पंजाब की जनता सब देख रही है। 2022 में चारों को पंजाब की जनता सबक सिखाएगी। उत्तर प्रदेश की सरकार में आप पार्टी अनेक मुद्दे भ्रस्टाचार के उठाते है, लेकिन योगी सरकार कोई कार्रवाई नहीं करती है। यह तानाशाह सरकार है गरीबो, मज़लूमों पर कार्रवाई करती है। जनता के मुद्दों को उठाना मेरे कर्त्यव्य है और उठाते रहेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static