आपस में ही भिड़े इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता, जमकर हुई खींचतानी और धक्क-मुक्की... दानिश अली और संजय सिंह मंच पर थे मौजूद

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 01:46 PM (IST)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश में 26 अप्रैल को दूसरे चरण का चुनाव होने वाला है, जिसके लिए सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली एक जनसभा कर रहे थे। इनके साथ आम आदमी पार्टी की तरफ से सांसद संजय सिंह भी मंच पर मौजूद थे। इसी दौरान अचानक आम आदमी पार्टी और सपा कार्यकर्ताओं के बीच जमकर खींचतान और धक्कामुक्की होने लगी। 

PunjabKesari

इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं के द्वारा किए गए इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात नगर पालिका टाउन हॉल में गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली के समर्थन में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह जनसभा को संबोधित करने आए थे। बड़ी संख्या में लोग जनसभा में शामिल होने आए थे। इस दौरान कांग्रेस के नेशनल कोऑर्डिनेटर पुनीत भी मंच पर थे। लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें कुर्सी से उठा दिया। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार, अमरोहा के रहने वाले साजिद खान ने कांग्रेस के नेशनल कोऑर्डिनेटर पुनीत के साथ की जा रही बदसलूकी पर नाराजगी जताई। इसी दौरान  कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेताओं से उनकी झड़प हो गई। जिसके बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी उनमें शामिल हो गए।  देखते ही देखते जमकर धक्कामुक्की हुई, एक दूसरे को गाली -गलौज और खींचतान की गई। नौबत मारपीट तक पहुंच गई। जमकर हंगामा हुआ। जनसभा में मौजूद लोगों ने हंगामे का वीडियो मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

PunjabKesari
वहीं, इस घटना को लेकर सीओ सिटी अरुण कुमार ने बताया कि अनुमति लेकर आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में मारपीट होने की जानकारी नहीं है। अगर कोई तहरीर देता है तो रिपोर्ट दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static