Bulandshahr Accident: अचानक खुल गई ट्रैक्टर से बंधी बोरिंग मशीन...जा बस से टकराई, मां-बेटी की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 10:38 AM (IST)

बुलंदशहर, Bulandshahr Accident: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के पहासू इलाके में एक निजी बस ट्रैक्टर से बंधी बोरिंग मशीन से टकरा गई, जिससे उसमें सवार मां-बेटी की मौत हो गई, जबकि 12 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया कि बुधवार शाम एक निजी बस कुछ यात्रियों लेकर अलीगढ़ की तरफ जा रही थी, तभी पहासू थाना क्षेत्र के अल्लीपुर गांव के पास आगे जा रही ट्रैक्टर में लगी हुई बोरिंग मशीन अचानक खुलकर सड़क पर पलट गई और पीछे से आ रही निजी बस उससे जा टकराई।

जिसके बाद बस के परखच्चे उड़ गए। बस में सवार लगभग दो दर्जन से अधिक यात्री चोटिल हो गए। हादसे के बाद घायलों की चीख-पुकार सुन मौके पर पहुंचे राहगीरों व खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने बस से लहूलुहान अवस्था में यात्रियों को बाहर निकाला। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे पहासू थाना प्रभारी निरीक्षक और शिव पहासू ने घायलों को अस्पताल भेजवाया। सूत्रों के मुताबिक, हादसे में बस में सवार 14 लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां नजमा (41) और उसकी बेटी मुस्कान (14) की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ट्रैक्टर ट्रॉली से बांधकर बोरिंग मशीन ले जाई जा रही थी इसी दौरान अचानक चिल्लर कपलिंग टूट जाने से ट्रैक्टर आगे चला गया और पीछे बंधी बोरिंग मशीन बस में जा घुसी और बस हादसे का शिकार हो गई। पहासू वरुण सिंह ने बताया कि हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई है जबकि 10 गंभीर घायल यात्रियों को पहासू के सीएचसी में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद बस चालक और ट्रैक्टर चालक फरार हो गए जबकि पुलिस ने बस और ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static