बुलंदशहर पुलिस का शूट आउट ऑपरेशन जारी, 25-25 हजार के 3 इनामी बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2019 - 02:06 PM (IST)

 

बुलंदशहरः योगीराज में बुलंदशहर पुलिस का शूट आउट ऑपरेशन जारी है। बुलंदशहर में डिबाई व कोतवाली देहात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड हो गई, जिसमें 25-25 हजार रूपए के 3 बदमाशों के पैरों में गोली लगी है। पुलिस ने घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाशों के कब्जे से 2 बाइक, 3 तमंचे कई जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए गए हैं।

बुलंदशहर पुलिस की गोली पैर में लगने घायल हुए 25-25 हजार रुपए के इनामी बदमाश भूरा, नईमुददीन और नुरूददीन, जो आज तडके अपने दो और साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर बाइकों पर सवार होकर बुलन्दशहर के डिबाई कोतवाली क्षेत्र में किसी संगीन वारदात को अंजाम देने जा रहे थे कि डिबाई पुलिस को इसकी भनक लग गई।

पुलिस को देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी, पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ फायरिंग की और दोनो तरफ से मुठभेड के दौरान चली गोलियों में से एक एक गोली भूरा व नईमुददीन के पैर में लग गई। जिन्हें डिबाई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, मगर 3 बदमाश डिबाई पुलिस को चकमा दे फरार हो गए, लेकिन दो घंटे बाद ही डिबाई पुलिस को चकमा दे फरार हुए इनामी बदमाशों में से अनुपशहर का रहने वाले 25 हजार के इनामी बदमाश नुरूददीन से पुलिस की मुठभेड हो गई और मुठभेड में नुरूददीन के भी पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

पुलिस ने मुठभेडों में घायल तीनों इनामी बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। बदमाशों पर आधा आधा दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज है। पुलिस ने दोनों मुठभेडों में तीन तमंचे, 2 बाइक, कई जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किये है और बदमाशों के फरार 2 साथियों की तलाश में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static