बुलंदशहर में बड़ा हादसा: खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 06:25 PM (IST)

Bulandshahr Road Accident: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में आज शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है तीन लोग घायल हुए हैं। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, हादसा जिले के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के हाईवे 34 का है। जहां पर बरौली कट के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही एक मासूम बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
PunjabKesari

PunjabKesari
हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि कार सवार पहासू कस्बे में आयोजित भंडारे में शिरकत कर वापस दिल्ली लौट रहे थे।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
- पत्नी ने शराब पीने से रोका तो गुस्साए पति ने दी दर्दनाक मौत...तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

 उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के मुजरिया क्षेत्र में शराब पीने से मना करने पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। बीच बचाव में बुजुर्ग सास भी झुलस गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static