बुलंदशहर हिंसा पर CM योगी सख्त, 2 दिन में जांच पूरी करने के दिए आदेश

punjabkesari.in Tuesday, Dec 04, 2018 - 09:07 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार बुलंदशहर में हुई हिंसा में एक पुलिस इंस्पेक्टर समेत 2 लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने अधिकारियों को 2 दिन के अंदर इस मामले की जांच कर रिपोर्ट देने के आदेश दिए।

PunjabKesariमुख्यमंत्री ने देर शाम जारी एक बयान में बुलंदशहर के चिंगरावठी इलाके में गोवंशीय पशुओं के अवशेष मिलने के बारे उग्र भीड़ द्वारा की गई हिंसा में स्याना के कोतवाल इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह तथा स्थानीय निवासी सुमित की मौत पर गहरा दु:ख व्यक्त किया। योगी ने अपर पुलिस महानिदेशक (अभिसूचना) एसबी शिरडकर को तत्काल मौके पर जाकर 2 दिन में पूरे मामले की जांच कर अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं।

PunjabKesariउन्होंने यह भी निर्देशित किया है कि जांच रिपोर्ट में घटना के कारणों तथा दोषी व्यक्तियों का विवरण भी शामिल किया जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि जांच रिपोर्ट प्राप्त होते ही राज्य सरकार द्वारा दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई तथा प्रभावितों को आर्थिक सहायता दिए जाने के सम्बन्ध में निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने बुलंदशहर के प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों को शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के सख्त निर्देश भी दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static