CM योगी को धमकाना पड़ रहा भारी! पेट्रोल पंप पर बुलडोजर चलने के बाद सपा MLA का बिक्री लाइसेंस भी निरस्‍त

punjabkesari.in Monday, Apr 11, 2022 - 09:41 PM (IST)

बरेली: बरेली जिले की भोजीपुरा विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप पर बुलडोजर चलने के बाद जिला प्रशासन ने सोमवार को पेट्रोल पंप संचालन संबंधित सभी अनापत्ति प्रमाण पत्र और बिक्री लाइसेंस रद्द कर दिया। प्रशासन ने अपर जिलाधिकारी (नगर) को भूमि स्‍वामित्‍व और सीलिंग आदि की जांच के निर्देश दिये हैं।

बरेली के जिलाधिकारी (डीएम) शिवाकांत द्विवेदी ने बताया कि जिन शर्तों पर शहजिल इस्लाम को पंप संचालन से संबंधित अनापत्ति प्रमाण पत्र और बिक्री का लाइसेंस दिया गया था, वह उन्होंने पूरा नहीं किया, इसके चलते उन्होंने सोमवार को पेट्रोल पंप का अनापत्ति प्रमाण पत्र और बिक्री लाइसेंस को निरस्त कर दिया गया है। डीएम ने भारत पेट्रोलियम से अपने स्तर पर आवश्यक कार्रवाई शुरू करने को भी कहा। पिछले सप्ताह बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) ने बरेली-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर परसाखेड़ा में बुलडोजर चलाकर इस्‍लाम का पेट्रोल पंप तोड़ दिया था।

बीडीए के उपाध्यक्ष जोगेंद्र सिंह ने कहा था कि ''अंसारी का पेट्रोल पंप बिना जरूरी मंजूरी के बनाया गया था और इस संबंध में नोटिस पहले ही जारी किया गया था, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।" इससे पहले बरेली के बारादरी थाने में सपा विधायक के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध की गई एक टिप्पणी को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

अप्रैल की शुरुआत में अपने विधानसभा क्षेत्र में आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए इस्लाम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चेताने वाले लहजे में कहा था कि ''हमारी बंदूकें धुआं नहीं, गोलियां उगलेंगी।'' हालांकि बाद में उन्होंने बातचीत में कहा कि हमारे बयान को एक समाचार चैनल ने तोड़ मरोड़ कर पेश किया। पुलिस ने हिंदू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी अनुज वर्मा की शिकायत पर विधायक और सपा के जिला उपाध्यक्ष संजीव कुमार सक्सेना समेत कुछ अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static