यूपी में दबंगों ने मचाया आतंक, एसपी कार्यालय के सामने दुकानदार को लाठी डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 12:57 PM (IST)

शाहजहांपुर ( नंद लाल ): उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पुलिस से बेखौफ दबंगों के हौसले बुलंद हो गए है। यहां पर बदमाशों को पुलिस और कानून का डर बिल्कुल भी नहीं है। इसी के चलते एक ताजा मामला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने का है। यहां दबंगो ने हाथों में असलहा और लाठियों से एक दुकानदार और उसके भाइयों पर हमला कर दिया। दबंगों ने दुकानदार को लाठी डंडों से जमकर पीटा। यही नहीं बेखौफ गुंडे एसपी ऑफिस के बाहर 20 मिनट तक बीच रोड पर तांडव करते रहे, लेकिन उनके डर से किसी ने भी दबंगों को कुछ नहीं बोला। वहीं, पुलिस को जब घटना की जानकारी हुई तो पुलिस वहां पहुंची, लेकिन तब भी दबंगो का कहर जारी रहा।

PunjabKesari

बता दें कि एसपी ऑफिस के गेट के सामने लगभग दो दर्जन दबंगों ने हाथों में असलहा और लाठियों से एक दुकानदार और उसके भाइयों पर हमला कर दिया। दबंगों ने दुकानदार की लाठी डंडों से जमकर पिटाई की। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सड़क के दोनों साइडों पर पब्लिक थी और बीच रोड पर दबंगों का तांडव जारी रहा, जिससे भीड़ सुदामा इंटर कॉलेज के ठीक सामने मैदान तक जा पहुँची। इसके बाद वहां पर अफरा-तफरी मच गई।

PunjabKesari

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज
इसी चीख पुकार के बीच सीओ सिटी अखंड प्रताप सिंह भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे। जहां घायल युवकों के परिजनों ने पुलिस पर भी सुनवाई न करने का आरोप लगाया है। वहीं, विवाद की वजह पुराने मुकदमे में समझौते का दबाव बनाने को लेकर बताई जा रही हैं। फिलहाल, सदर पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज भेज दिया है और दोनों पक्षों के खिलाफ दो दर्जन नामजद व सौ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static