बाइक से टक्कर के बाद बस में लगी भीषण आग, बाइक सवार 2 युवकों की मौत

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2022 - 01:00 PM (IST)

आजमगढ़ः उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र में एक निजी बस की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हादसे में बस जलकर खाक हो गई और उसमें सवार छह लोग घायल हो गए। आनन-फानन में उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

जानें कैसे हुआ हादसा
पुलिस अधीक्षक राहुल रुसिया ने बताया कि मऊ से दिल्ली जा रही एक निजी बस ने अतरौलिया थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-33 पर गलत दिशा से आ रहे बाइक सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। रुसिया के मुताबिक, हादसे से बस में भीषण आग लग गई। हालांकि, उसमें सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया, लेकिन छह लोग मामूली रूप से झुलस गए। पुलिस के अनुसार, हादसे में मारे गए युवकों की पहचान आजमगढ़ के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के बड़सरा आइमा निवासी रविंद्र और पिंटू के रूप में की गई है।

बस जलकर हुई खाक...हादसे में बुरी तरह झुलसे यात्री
अधिकारियों ने बताया कि बस की चपेट में आने के बाद दोनों बाइक सवार उसके साथ 100 मीटर की दूरी तक घिसटते चले गए। उन्होंने कहा कि चालक बस को रोक पाता, इससे पहले ही वह आग का गोला बन गई। अधिकारियों के मुताबिक, परिचालक व स्थानीय ग्रामीणों की मदद से बस में सवार यात्रियों को बाहर निकाला गया। इस दौरान छह यात्री झुलस गए, जिन्हें अतरौलिया के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, हादसे में सभी यात्रियों का सामान और बस जलकर राख हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static