मां के लिए धुंआधार प्रचार कर रही बेटी, डिंपल यादव के लिए क्षेत्र में अदिति मांग रही हैं वोट

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 05:03 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश की यादवबेल्ट के तहत आने वाले मैनपुरी संसदीय क्षेत्र में आजकल ‘घर की बिटिया' खूब चर्चा में है। मैनपुरी सीट से डिंपल यादव समाजवाटी पार्टी की उम्मीदवार हैं, जो पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी होने के साथ यहां की सांसद भी हैं। सपा प्रमुख अखिलेश और सांसद डिंपल की बेटी अदिति अपनी मां के लिए शहरी और ग्रामीण इलाकों में प्रचार कर रही हैं। 

अदिति वोटर्स से अपनी मां को वोट देने की अपील कर रही हैं। 21 साल की अदिति लंदन के यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन में पढ़ती हैं। वह दो महीने की छुट्टियों में भारत आई हैं। अदिति की मैनपुरी संसदीय क्षेत्र में मौजूदगी इलाके के लोगों के बीच चर्चा का विषय है। लंदन में राजनीति और इंटरनेशनल रिलेशंस की उनकी पढ़ाई इस चुनाव प्रचार में उनके कितने काम आ रही है, यह फिलहाल बताना मुश्किल है लेकिन, उनकी अपील वोटर्स को खूब पसंद आ रही है।       


अदिति कहती है ‘‘ मैं आप लोगों के बीच आकर खुद को भाग्यशाली महसूस करती हूं। सपा ने हमेशा किसानों और गरीब वर्ग के लोगों की लड़ाई लड़ी है। इसलिए आप लोगों को 7 मई को सपा के पक्ष में मतदान करने के लिए अपील करती हूं।'' 

गांव-गांव में घूम कर वोटो के लिए अपील
अखिलेश यादव की बेटी अदिति मां डिंपल के लिए सैफई ब्लॉक क्षेत्र मे पहली बार गांव गांव में घूम कर वोटो के लिए अपील कर रही है। उन्होंने ग्राम झिगूपुर,चौबेपुर,नगला सुभान मे गांव में नुक्कड़ सभाए कर लोगों से मिलकर सात मई को वोट करने की अपील की है। इस दौरान अदिति ने महिलाओं के बीच बैठकर के खूब फोटो कराकर रिझाने का प्रयास किया। वही महिलाओं एवं बुजुर्गों ने आशीर्वाद दिया।      

समर्थको के पगड़ी पहनकर स्वागत किया
 नगला सुभान के प्रधान सुनील ठाकुर नें समर्थको के पगड़ी पहनकर स्वागत किया। झिगूपुर के प्रधान अभिषेक यादव, चौबेपुर के प्रधान पप्पू यादव,रनवीर सिंह यादव मास्टर, प्रधान संघ के अध्यक्ष राधा कृष्ण यादव,अमित शुक्ला पिडारी, अवधेश यादव, शिवचरन जाटव, विजय कठेरिया, विकास जाटव, अजय, मुकुट सिंह पूर्व प्रधान आदि मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static