कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के काफिले की गाड़ी से टकराई कार, रॉन्ग साइड से आकर मारी टक्कर, हादसे में 2 घायल

punjabkesari.in Monday, Dec 11, 2023 - 10:33 AM (IST)

Suresh Khanna Accident: कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के काफिले की गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गई। ये हादसा लखनऊ दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। हादसा उस समय हुआ जब मंत्रीसीतापुर- शाहजहांपुर से लखनऊ जा रहे थे। तभी रॉन्ग साइड से अचानक टाटा जेस्ट कार आ जाने से काफिले में एक कार सामने से टकरा गई। कार में सवार दो लोगों को मामूली रूप से चोटें आई है। लेकिन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के मुताबिक, नेशनल हाईवे पर शाहजहांपुर से वित्त मंत्री सुरेश खन्ना का काफिला लखनऊ जा रहा था। इसी दौरान मानपारा के समीप रॉन्ग साइड से मुड़ रही टाटा जेस्ट कार सामने से आ रहे काफिले की इनोवा कार से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टाटा जेस्ट कार के परखच्चे उड़ गए। टक्कर के समय दोनों ही कारों की गति तेज थी। हादसे की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे में सबसे सकारात्मक पहलू ये रही कि किसी भी तरह जनहानि नहीं हुई है। दोनों ही कार सवारों की जान बाल-बाल बच गई।

यह भी पढ़ेंः 'सपा बसपा की सरकार ने मछुआ समाज का हक मारा, भाजपा कर रही विकास': डॉ. संजय निषाद

PunjabKesari
मामले की जांच में जुटी पुलिस
इस हादसे की खबर मिलते ही स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने जेसीबी की मदद क्षतिग्रस्त गाड़ियों को रास्ते से हटा दिया और आवागमन से सुचारू से शुरू करवाया। हादसे की बाद मंत्री सुरेश खन्ना के काफिले को आगे के लिए रवाना कर दिया। पुलिस ने बताया कि मंत्री के काफिले में किसी को चोटें नहीं आई है जबकि टाटा जेस्ट कार में सवार हरिनाम सिंह कार चालक को चोटें आई है। वह एक शादी समारोह से आ रहा था। कार को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static