Hardoi में सामने आई Delhi जैसी घटना, सड़क पर साइकिल सवार Student को घसीटते हुए ले गई कार

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 02:48 PM (IST)

हरदोई(मनोज तिवारी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले में दिल्ली (Delhi) जैसी घटना सामने आई है। जहां एक तेज रफ्तार कार (Car) चालक साईकिल सवार छात्र (Student) को लगभग 200 मीटर दूर तक कार (Car) के साथ खींचता हुआ ले गया। सड़क पर खड़ी भीड़ ने कार को दौड़ाकर रोका और छात्र (Student) को निकाला। गुस्साई भीड़ ने कार चालक (Car Driver) को पीटा व कार में तोड़फोड़ की। मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने कार चालक को हिरासत में लेकर घायल (Injured) छात्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल (Hospital) भेज दिया है।

PunjabKesari

कार चालक 200 मीटर दूर तक छात्र को खींचता ले गया
जानकारी के मुताबिक, हरदोई में कोतवाली शहर क्षेत्र के सोल्जर बोर्ड चौराहे पास कोचिंग जा रहे छात्र की टक्कर वैगनआर कार से हो गई। जिसके बाद छात्र कार में ही फंस गया। छात्र आवाज देता रहा लेकिन कार चालक 200 मीटर दूर तक छात्र को खींचता ले गया। बाजार में खड़ी भीड़ ने किसी तरह कार को रूकवाया और छात्र को कार से छुड़वाकर पुलिस को सूचना दी। इसी दौरान अक्रोशित भीड़ ने कार चालक से जमकर मारपीट की तथा कार में तोड़फोड़ की।

PunjabKesari

चालक को हिरासत में ले लिया गया है विधिक कार्रवाई की जा रही: सीओ विकास जायसवाल
आपको बता दें कि घटना की सूचना सूचना के बाद स्थानीय पुलिस ने घायल छात्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, फिलहाल छात्र का इलाज जारी है। वहीं इस मामले पर सीओ विकास जायसवाल ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। छात्रा का पैर एक वाहन में फंस गया और उसके साथ ही छात्र खिंचता चला गया। घायल छात्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भेजा है। चालक को हिरासत में ले लिया गया है विधिक कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static