सावधानः शादी समारोह से नकदी व लाखों के जेवर हुए चोरी, समारोह में मची खलबली

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 05:26 PM (IST)

बदायूः शादी-विवाह शुरू होने के साथ चोर-लुटेरे सक्रिए हो गए हैं। शनिवार रात बदायूं जिले के उझानी के एक बैंकट हॉल में आयोजित शादी समारोह के दौरान ढाई लाख रुपये नकद और दुल्हन के 10 लाख रुपये के जेवर गायब हो गए। यह वारदात जयमाला कार्यक्रम के दौरान हुई।

उझानी कस्बे के मोहल्ला भर्रा टोला नई बस्ती निवासी वीरेंद्र कानूनगो हैं। उनका बेटा सुमित बेसिक शिक्षा विभाग में टीचर हैं। शनिवार रात सुमित की शादी थी। शादी समारोह उझानी कस्बे में बिल्सी रोड स्थित ज्ञान बैंकट हॉल में हुआ। दुल्हन के पिता संतोष वर्मा फर्रुखाबाद के मोहल्ला चिलपुरा निवासी हैं। वह रिश्तेदारों के साथ बेटी को लेकर आए थे। रात में लगभग एक बजे बारात चढ़ी। इसके बाद जयमाला कार्यक्रम शुरू हुआ। उस दौरान दूल्हा-दुल्हन दोनों पक्षों के लोग मौजूद थे। वरमाला कार्यक्रम के दौरान दूल्हा-दुल्हन समेत सभी लोग स्टेज पर थे। दूल्हा-दुल्हन के पिता ने अपने बैग व अन्य कीमती सामान एक कमरे में रख दिया था, जिसमें बाहर से ताला पड़ा था। वरमाला कार्यक्रम के बाद दूल्हा के पिता वीरेंद्र पाल अपना बैग लेने गए। उन्होंने कमरे का ताला टूटा देखा तो सन्न रह गए। कमरे में जाकर देखा तो उनका बैग गायब था।

वीरेंद्र के मुताबिक बैग में सोने का हार, सोने की चार चूड़ियां, दो कंगन व तीन अंगूठियां, चांदी की एक जोड़ी पायल थी। वीरेंद्र पाल ने घटना के बारे में बताया तो शादी समारोह में खलबली मच गई। दुल्हन के पिता संतोष वर्मा ने कमरे में जाकर देखा तो उनका बैग भी गायब था। संतोष उनके बैग में ढाई लाख रुपये, सोने की तीन अंगूठियां थीं। दोनों पक्षों के लोगों ने पूरा शादी हॉल छान मारा लेकिन कहीं भी नहीं मिला।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static