हमीरपुर में CBI की दस्तक, मौरंग के धंधे से जुड़े कारोबारियों में दहशत

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 04:45 PM (IST)

हमीरपुरः उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक बार फिर सीबीआई की दस्तक से अवैध खनन घोटाले में फंसे लोगों में दहशत फैल गई है। CBI की 8 सदस्यीय टीम मौदहा बांध के गेस्ट हाउस में रुकी है। उनकी सुरक्षा के लिए स्थानीय पुलिस तैनात की गई है।

इससे पहले बीती 5 जनवरी को सीबीआई टीम IAS बी चन्द्रकला, सपा एमएलसी और एक पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सहित हमीरपुर के कई मौरंग व्यवसासियों के घरों में छापे मार कर तमाम कागजात और रुपया बरामद कर चुकी है। इसके साथ ही IAS बी चन्द्रकला सहित कई अधिकारियों पर इस मामले में एफआईआर दर्ज की थी। जिसमें 11 लोगों को नामजद किया था। आज फिर सीबीआई के आने से किसी बड़ी कार्रवाई और गिरफ्तारी को संभावना जताई जा रही है। हालांकि सीबीआई मीडिया से दूरी बनाए हुए है और गेस्ट हाउस में जाने के बाद मुख्य गेट बंद करवा लिया है।

बताया जा रहा है कि सीबीआई दर्ज की गई एफआईआर को लेकर लोगों के बयान दर्ज कर अंतिम रिपोर्ट दाखिल कर सकती है। इस मामले में जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश का कहना है कि जब भी सीबीआई आती है तो प्रशासन को उसे ठहरने के साथ खाने पीने का इंतजाम कराना होता है। सीबीआई के जिले में होने से मौरंग के धंधे से जुड़े कारोबारियों में एक बार फिर दहशत देखी जा रही है। 

 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static