भाजपा के प्रकोष्ठ के तौर पर काम करती है CBI: अखिलेश यादव

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 04:10 PM (IST)

Akhilesh Yadav News: लोकसभा चुनाव से पहले अवैध खनन के एक मामले में सीबीआई द्वारा समन भेजे जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव ने बृहस्पतिवार को कहा कि वे (सीबीआई के अधिकारी) भाजपा के “प्रकोष्ठ” के तौर पर काम करते हैं। अखिलेश यादव ने कहा, “चुनाव से पूर्व समन.. वे (सीबीआई के अधिकारी) भाजपा के प्रकोष्ठ के तौर पर काम करते हैं। जो कागज आया था, हमने उसका जवाब दे दिया है।”

यूपी की जनता केंद्र में भाजपा सरकार को हटा देगीः अखिलेश
अखिलेश यादव पीडीए के सम्मेलन के दौरान संवाददाताओं से बात कर रहे थे। इस सम्मेलन में पार्टी के पिछड़े, अल्पसंख्यक और दलित प्रकोष्ठ के पदाधिकारी मौजूद थे। भाजपा पर हमला करते हुए सपा प्रमुख ने चंडीगढ़ महापौर चुनाव का जिक्र किया और कहा कि भाजपा की मतों की चोरी और डकैती सामने आ चुकी है क्योंकि मतपत्रों के जरिए चुनाव हुए थे और वहां सीसीटीवी कैमरे लगे थे। लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता केंद्र में भाजपा सरकार को हटा देगी।

PunjabKesari
भाजपा के शासन में महंगाई चरम पर हैः अखिलेश
उत्तर प्रदेश में निवेश पर सपा प्रमुख ने कहा कि इस सरकार द्वारा निवेश के जो सपने दिखाए गए थे, वे पूरे नहीं हुए। निवेश सम्मेलन के बावजूद जमीन पर कुछ नहीं आया है। भाजपा के शासन में महंगाई चरम पर है, कानून व्यवस्था खराब हुई है और महिलाएं सबसे अधिक असुरक्षित हैं। समय की मांग है कि जो कुछ चल रहा है, उससे लोगों को अवगत कराया जाए।”

यह भी पढ़ेंः 'सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही BJP', सपा सांसद डिंपल यादव ने भाजपा पर साधा निशाना
समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को सीबीआई (CBI) के समन पहुंचा है। इस पर सपा सांसद डिंपल यादव (Dimple Yadav) का बयान सामने आया है। डिंपल यादव ने कहा कि भाजपा (BJP) लगातार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। दरअसल, सपा सांसद डिंपल यादव मैनपुरी (Mainpuri) पहुंचीं। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इसी दौरान उन्होंने मीडिया पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा पर यह आरोप लगाया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static