चंदौली मर्डर: बिलखती बहन ने कह दी ये बात तो BJP MLA बोलीं- '24 घंटे में नहीं हुई सपा के गुंडों की गिरफ्तारी तो छोड़ दूंगी राजनीति'

punjabkesari.in Saturday, Nov 13, 2021 - 01:52 PM (IST)

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली में घर से बुलाकर युवक विशाल पासवान की पीट-पीटकर हुई हत्या मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है। मामले की जानकारी होते ही घटनास्थल पर भाजपा विधायक साधना सिंह पहुंची और परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। इतना ही नहीं विधायक ने कहा कि ईंट से ईंट बजा देंगे नहीं तो राजनीति छोड़ दूंगी। 

PunjabKesari
मृतक विशाल पासवान की मां और बहन रो-रो कर अपने भाई के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की। बहन ने कहा मेरे भाई की हत्या करने की क्या जरूरत थी मारपीट कर छोड़ देते, हाथ पैर तोड़ देते। मृतक की बहन ने विधायक साधना सिंह से रो-रो कर कहा कि मुझे न्याय चाहिए आई वांट जस्टिस। इस पर भाजपा विधायक साधना सिंह ने कहा की है योगीराज है योगी के नेतृत्व में भरोसा है और न्याय मिलेगा और 24 घंटे के अंदर सभी समाजवादी गुंडों की गिरफ्तारी होगी। विधायक ने कहा कि लोकसभा चुनाव में यहां पर सपाइयों द्वारा मेरे ऊपर भी पथराव किया गया था भाजपा के झंडे जलाए गए थे और वोटर लिस्ट जलाया गया था। यहां समाजवादी गुंडों का मन बहुत बढ़ गया और उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी।

PunjabKesari
पूरा मामला छठ पूजा पर बधाई संदेश के बैनर लगाने को लेकर है। जहां पर अलीनगर थाना क्षेत्र के सिकटिया गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा 10 नवंबर को छठ पूजा के बधाई संदेश के बैनर लगाए गए थे। रात में सपा के लोगों द्वारा बैनर फाड़ दिए गए। इसी को लेकर सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं में विवाद हुआ। जिसमें बीच-बचाव कर इलाके के सम्भ्रांत लोगों के प्रयास से मामला सुलह समझौते से समाप्त हो गया था। लेकिन आज सुबह विशाल पासवान को उसके घर से कुछ लोगों ने बुलाया और आधा दर्जन से अधिक लोगों ने विशाल को घेर कर उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी। मृतक विशाल पासवान को इस कदर मारा गया था कुछ कर चेहरा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari
मामले की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने विशाल का शव रखकर सड़क जाम कर दिया और मौके पर जिलाधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़ गए। मामले की जानकारी होते ही जिलाधिकारी संजीव सिंह भी मौके पर पहुंचे और जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक द्वारा ग्रामीणों को कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल चंदौली भेजा और जाम समाप्त हुआ। 

PunjabKesari
वहीं पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने कहा कि यहां एक युवक की पीट-पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है । मौके पर पुलिस पहुंची और परिजनों को समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । मामले में पीड़ितों की तहरीर पर 302 का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। इसमें राजनीतिक पोस्टर लगाए जाने की बात सामने आई है। जिस पर विवाद हुआ था। सभी एंगल से जांच की जा रही है, सभी साक्ष्य इकट्ठे किए जा रहे हैं। मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static