शुक्रिया अखिलेश जी! मुझे अपने पैरों पर खड़ा होना सिखाया: चंद्रशेखर आजाद

punjabkesari.in Sunday, Jan 23, 2022 - 05:35 PM (IST)

लखनऊ: आजाद समाज पार्टी के अध्‍यक्ष चंद्रशेखर आजाद समाजवादी पार्टी से गठबंधन की बात नहीं बनी है। जिसके बाद से वह सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साध रहे हैं। चंद्रशेखर आजाद ने फिर से अखिलेश पर तंज कसा है। चंद्रशेखर आजाद ने अखिलेश यादव को धन्‍यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने उनको अपने पैरों पर खड़ा होना सिखा दिया। आजाद समाज पार्टी के प्रमुख ने कहा, ‘अखिलेश जी का शुक्रिया कि उन्‍होंने मुझे बैसाखी का सहारा छोड़ कर अपने पैरों पर खड़ा होना सिखा दिया। चंद्रशेखर आजाद ने लगे हाथों मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर भी आड़े हाथों लिया है।

इतना ही नहीं चंद्रशेखर सीएम योगी पर भी हमला बोलते हुए कहा, ‘मुख्‍यमंत्री के सामने लड़ूंगा और जीतूंगा भी। यह कोई चैलेंज नहीं है। क्‍या कोई सीएम कभी नहीं हारा है? क्‍या कोई पीएम कभी नहीं हारा है? उन्‍होंने 5 साल में जो काम किया है, उसका दर्द जनता नहीं भूली है। जनता ने बीजेपी को मैंडेट दिया था। योगी आदित्‍यनाथ तो जनता पर थोपे गए हैं। योगी आदित्‍यनाथ के अन्‍याय का बदला जनता लेगी। यह तानाशाह सरकार है।’

बता दें कि चन्द्रशेखर सीएम योगी के खिलाफ गोरखपुर की सदर सीट से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि यह लड़ाई मंडल और कमंडल की है, जिसमें मंडल की ही जीत होगी। इससे पहले 18 जनवरी को उन्होंने आजाद समाज पार्टी के 33 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static