सपा विधायक नाहिद हसन पर धोखाधड़ी के मामले में आरोप तय, कड़ी सुरक्षा के बीच चित्रकूट जेल से कैराना कोर्ट में किया गया पेश

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2022 - 02:24 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: कैराना क्षेत्र से समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक नाहिद हसन पर बृहस्पतिवार को विशेष एमपी एमएलए अदालत में धमकी देने और धोखाधड़ी के एक मामले में आरोप तय किए गए।

अली नामक व्यक्ति से धोखाधड़ी करने और धमकी देने का आरोप
अदालत में हसन तथा मामले के अन्य अभियुक्तों के खिलाफ धोखाधड़ी, आपराधिक साजिश और जानबूझकर अपमान करने के आरोप तय किए। मामले की अगली सुनवाई तीन नवंबर को होगी। नाहिद हसन इस वक्त चित्रकूट जिला जेल में बंद हैं। उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच कैराना की विशेष एमपी एमएलए अदालत में पेश किया गया। सहायक अभियोजन अधिकारी अनु तोमर ने बताया कि हसन तथा आठ अन्य अभियुक्तों पर मोहम्मद अली नामक एक व्यक्ति से धोखाधड़ी करने और धमकी देने का आरोप है। इस मामले में 2018 में मुकदमा दर्ज किया गया था।

इन पर आरोप हुए तय
सहायक अभियोजन अधिकारी अन्नू तोमर और आनंद भास्कर ने बताया कि वर्ष-2018 में कैराना के मोहल्ला अफगानान निवासी मोहम्मद अली ने विधायक नाहिद हसन, उनकी माता पूर्व सांसद तबस्सुम हसन के अलावा महमूद, अरशद, इरफान, नौशाद व कय्यूम सहित कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी, धमकी देने, चोरी आदि आरोपों में कैराना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। इसी मामले में विधायक पर आरोप तय हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static