ठगी मामलाः स्वामी प्रसाद मौर्य के सचिव के बाद गिरोह के एक और सदस्य को STF ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 08:42 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बेरोजगार युवकों को सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर करोड़ो की ठगी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने नई दिल्ली से गिरफ्तार किया है। जबकि, गिरोह में शामिल पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के कथित निजी सचिव अरमान खान समेत अन्य लोगों की पूर्व में गिरफ्तारी की जा चुकी है।

एसटीएफ पुलिस उपाधीक्षक प्रमेष कुमार शुक्ल ने बताया कि 21 अप्रैल 2022 को पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के कथित निजी सचिव अरमान खान व उसके चार साथियों फैजी, असगर, विशाल, अमित को लखनऊ से गिरफ्तार कर इनके विरूद्ध थाना हजरतगंज में धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मामले में नामजद आरोपी सराय लखंसी जनपद मऊ निवासी मुनव्वर अली लंबे समय से फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीम लगातार दबिश दे रही थी।

इसी बीच सूचना मिली कि आरोपी कृष्णा कालोनी शाहबाद डेयरी रोहिणी नई दिल्ली में किसी रिश्तेदार के यहां शरण लिया है। इस सूचना पर एसटीएफ टीम ने आरोपी को उक्त स्थान पर पहुंचकर घेराबंदी करते हुए दबोच लिया। गिरफ्तार आरोपी न मुनव्वर को हजरतगंज कोतवाली व में दाखिल कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static