बिन बताए घर से बाहर चली गई थी भाभी, गुस्साए देवर ने कर डाला ये खौफनाक कांड

punjabkesari.in Friday, Feb 12, 2021 - 11:56 AM (IST)

कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात के सिकंदरा क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक देवर ने अपनी भाभी के मुहं पर ज्वलनशील केमिकल फैंक दिया। देवर इस बात से नाराज था कि उसकी भाभी उसे बिना बताए घर से बाहर चली गई थी। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे आरोपी को आस पड़ोस के लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी मुताबिक मामला कानपुर देहात के सिकंदरा क्षेत्र का है। जहां मड़नापुर डेरापुर निवासी 32 वर्षीय पूजा देवी अपनी बेटी रिया और देवर अंकित बाबू के साथ बर्रा में किराए पर रहती है। पूजा का पति प्रेमबाबू जयपुर में एक फैक्ट्री में काम करता है। गुरुवार को पीड़िता बस में सवार होकर किसी नीजी काम से कहीं जा रही थी। इसी दौरान जब उसकी बस सिकंदरा मुगल रोड पर खड़ी थी कि तभी उसका देवर वहां आ गया और उसने पूजा के मुंह पर ज्वनलशील केमिकल फेंक दिया।

बता दें कि केमिकल पड़ने के बाद पीड़िता दर्द से बुरी तरह तड़पने लगी। इसी दौरान आरोपी वहां से भागने लगा तो लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं घटना का पता लगते ही सीओ राजाराम चौधरी मौके पर पहुंचे। उन्होंने तुरंत घायल पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static