बाल यौन शोषण केसः नवाजुद्दीन सिद्दकी के छोटे भाई मिनाजुद्दीन ने बेल के लिए कोर्ट में दायर की याचिका

punjabkesari.in Tuesday, Dec 15, 2020 - 10:49 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी के सबसे छोटे भाई मिनाजुद्दीन सिद्दकी ने अपने परिवार में आठ साल पहले एक नाबालिग लड़की से कथित छेड़छाड़ के मामले में यहां पोक्सो अदालत में अग्रिम जमानत के लिये याचिका दायर की है। मिनाजुद्दीन की याचिका स्वीकार करते हुए विशेष न्यायाधीश संजीव कुमार तिवारी ने इस पर सुनवाई की तारीख 16 दिसंबर तय की है।

बता दें कि मिनाजुद्दीन के भाई नवाजुद्दीन की उनसे अलग हो चुकी पत्नी की तरफ से परिवार के सदस्यों के खिलाफ दायर मामले में इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने इससे पहले अक्टूबर में अभिनेता, उसके दो भाइयों फैयाजुद्दीन और ऐयाजुद्दीन तथा मां मेहरुनिशां की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी। कोर्ट ने हालांकि अभिनेता के तीसरे भाई मिनाजुद्दीन को कोई राहत नहीं दी थी।

मिनाजुद्दीन के वकील नदीम जफर जैदी ने बताया कि उनके मुवक्किल ने पोक्सो अदालत से इस आधार पर राहत मांगी है कि इस मामले में अन्य सह आरोपियों की गिरफ्तारी पर इलाहाबाद उच्च न्यायालय द्वारा पहले ही रोक लगाई जा चुकी है। अभिनेता से अलग हो चुकी उसकी पत्नी की तरफ से 27 जुलाई को दर्ज कराए गए मामले में अभिनेता के तीन भाइयों में से एक द्वारा 2012 में नाबालिग बच्ची के कथित शोषण का आरोप लगाया गया था। इसमें कहा गया था कि परिवार के अन्य सदस्यों ने उसके इस आचरण को अनदेखा किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static