हैंडपंप पर नहाने गई बच्चियां अचानक हुईं लापता, एक का शव खेत से बरामद व दूसरी की हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Feb 23, 2021 - 12:20 PM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में हैंडपंप पर नहाने गई 2 बच्चियां अचानक लापता हो गई। खोजबीन के दौरान एक बच्ची की खेत में लाश बरामद हुई है। शव को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि बच्ची की हत्या करके लाश को फेंक दिया गया है। खोजबीन के बाद दूसरी बच्ची को भी गन्ने के खेत से बरामद कर लिया गया है। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी मुताबिक घटना कांट इलाके के भानपुर गांव की है। जहां बंजारा बिरादरी की एक 8 वर्ष और दूसरी 4 वर्ष की 2 बच्चियां स्कूल के हैंडपंप पर सोमवार की शाम नहाने गई थीं। दोनों बच्चियां नहाते समय अचानक लापता हो गई। जब दोनों बच्चियां घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाशना शुरू किया।

ग्रामीणों के मुताबिक दोनों बच्चियों को गांव के उत्तर स्थित बाग की ओर जाते हुए देखा गया था। बाग कई किलोमीटर में फैला हुआ है। बाग में कुछ ही दूरी पर सरसों के खेत में एक बच्ची की मेड़ पर लाश मिली। शव की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कि बच्ची की हत्या की गई है। बच्ची के शरीर पर कई घाव भी मिले। इसकी सूचना पुलिस को दी गई । वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। देर रात गन्ने के खेत से दूसरी बच्ची को भी घायल अवस्था में बरामद कर लिया गया। घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static