BJP प्रत्याशी उषा सिरोही के समर्थन में CM योगी ने की जनसभा

punjabkesari.in Thursday, Oct 22, 2020 - 05:25 PM (IST)

बुलंदशहर: विधानसभा उपचुनाव के लिए आज सीएम योगी ने भाजपा ने प्रत्याशी के समर्थ में जन सभा को संबोधित किया। उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धि के बारे में बताया, इस दौरान सीएम ने मंच से कहा कि 2017 में मैंने बुलंदशहर से ही चुनाव प्रचार का आगाज किया था। सीएम विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार में कैराना और कांधला नहीं होगा, सचिव और गौरव का बलिदान नही होगा। सीएम ने सपा पर हमला बोलेते हुए कहा कि सपा सरकार में गुंडो का राज़ था जबकि भाजपा सरकार में उन्ही माफियाओं की संपत्तियों पर बुलडोजर चल रहा है। सीएम बोले कि अब गुंडे तख्ती लटकाकर जान की भीख मांगते घूमते हैं।
PunjabKesari
CM  बोले कि प्रदेश की जनता ने जो ताकत दी थी उसका सदुपयोग हो रहा है। योगी ने अपने सम्बोधन में कहा कि एएमयू में दलित गरीबों को आरक्षण नहीं मिलता अलीगढ़ में एएमयू की स्थापना के लिए राजा महेंद्र सिंह ने सारी संपत्ति दान दी थी। योगी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस की सहानुभूति दंगाइयों के साथ रहती है,कांग्रेस नेता पीएफआई कार्यकर्ताओं से मिलते हैं, कांग्रेस जाति और पंथ के नाम पर विभाजन चाहती है।

उन्होंने कहा कि भारत के हर नागरिक का संसाधनों पर हक है। यदि कोई गुंडई करेगा तो उसे सही जगह भेजा जाएगा। वहीं जन सभा को संबोधित करते हुए सीएम बोले कि अगर कोरोना का खतरा नहीं होता तो मैं गांव-गांव से लोगों को अयोध्या बुलवाता। विकास कार्यों का बखान करते हुए सीएम बोले कि जेवर एयरपोर्ट का लाभ सबसे अधिक बुलंदशहर जनपद वासियों को मिलेगा । उन्होंने फिल्म सिटी का जिक्र करते हुए कहा कि अब किसी को मुम्बई जाना नहीं पड़ेगा। इस दौरान सीएम ने लोगों से भाजपा प्रत्याशी उषा सिरोही के हित मे वोट करने की अपील भी की। 3 नवंबर को बुलंदशहर सदर सीट पर भी मतदान होना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static