सीएम योगी ने जिला अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, प्रशासन के फूले हाथ-पांव

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2019 - 05:08 PM (IST)

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार दोपहर को सहारनपुर पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यक्रम में फेरबदल कर सबसे पहले जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान अस्पताल प्रशासन ही नहीं जिला प्रशासन के भी हाथ पांव फुल गए। सीएम ने इमरजेंसी वार्ड पहुंचकर वहां का जायजा लिया और मरीजों से बातचीत की। इसके बाद उन्होंने ICCU वार्ड का भी निरीक्षण किया। सीएम योगी ने बच्चा वार्ड में जाकर बच्चों से न सिर्फ हालचाल जाना बल्कि उनसे नाम और स्कूल जाने जैसे कई सवाल भी किए।
PunjabKesari
बता दें कि सीएम योगी सर्किट हाउस सभागार में जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। साथ ही मंडलीय अधिकारियों के साथ समीक्षा करने का कार्यक्रम है। नगर में भ्रमण का कार्यक्रम शाम 4 बजे के बाद होना था, लेकिन कार्यक्रम में फेरबदल कर सबसे पहले जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंच गए। कार्यक्रम में अचानक आये बदलाव से जिला प्रशासन के हाथपांव फूल गए। सीएम ने अस्पताल पहुंच कर कई वार्डो में जाकर जायजा लिया, जहां मरीजों और तीमारदारों से डॉक्टर के व्यवहार के बारे में पूछताछ की।
PunjabKesari
साथ ही डॉक्टरों से योजनाओं और दवाइयों की देखरेख के बारे बातचीत की। इस दौरान मामूली खामियां मिलने पर उसे दुरुस्त करने के निर्देश दिए। इसके बाद सीएम योगी सीधेबच्चा वार्ड पहुंच गए, जहां उन्होंने बीमार बच्चों से पूछताछ की और उनसे कई सवाल किए।
PunjabKesari
वहीं एक बच्ची ने सीएम योगी को गुलाब का फूल भेंट किया तो सीएम योगी ने भी उसे तोहफे के रूप में कुछ रुपये दिए। जिला अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद मुख्यमंत्री नवादा रोड स्थित कान्हा उपवन गौशाला में पहुंचे। जहां उन्होंने गौशाला में पहले गायों को देखा तो वहीं उनके रखरखाव के बारे में भी जानकारी ली। गौशाला निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री सीधा सर्किट हाउस पहुंचे, जहां मुख्यमंत्री जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर रहे हैं। इसके पश्चात कानून व्यवस्था को लेकर अधिकारियों से जायजा लेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static