कानपुर सड़क हादसे में पीड़ित परिजनों से मिले CM योगी, मुलायम सिंह की बिगड़ी तबीयत मेदांता में भर्ती, पढ़े दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 07:05 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीती रात कानपुर जिले में हुयी दो भीषण सड़क दुर्घटनाओं के पीड़ित परिजनों से मुलाकात की।  उन्होंने प्रदेश वासियों से अपील की है कि सड़क सुरक्षा के बारे में जागरुकता ही सड़क हादसों से बचने का एकमात्र उपाय है, इसलिये लोग मालवाहक वाहनों से यात्रा कदापि न करें। आज सपा संरक्षक मुलाय सिंह यादव की अचानक तबीयत बिड़गड़ गई। उनका मेदांता दिल्ली में इलाज चल रहा है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव समेत उनके परिवार के लोग दिल्ली के मेदांता अस्पताल में पहुंच रहे है।

मुलायम सिंह की बिगड़ी तबीयत; डिप्टी CM बृजेश बोले- मेदांता अस्पताल के डॉक्टरों के संपर्क में हैं...
लखनऊ: सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की अचानक तबीयत बिगड़ गई है। मुलायम को गुरुग्राम के मेंदांता अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है। इस पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि मुलायम सिंह की हालत पर यूपी सरकार नजर बनाए हुए है। उनकी सेहत के लिए सरकार गंभीर है। मेदांता अस्पताल के डॉक्टरों के संपर्क में है। लगातार उनके बातचीत की जा रही है। उनके स्वास्थ के लिए प्रति यूपी सरकार चिंतित है।

 मुलायम से मिलने अखिलेश पहुंचे मेदांता, ऑक्सीजन लेवल कम होने पर किया गया था ICU में भर्ती
लखनऊ: सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की अचानक तबीयत बिगड़ गई है। इसकी जानकारी मिलते ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव लखनऊ से दिल्ली पहुंच कर डाक्टरों से बात चीत किए। मुलायम को गुरुग्राम के मेंदांता अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है।

डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने मुलायम सिंह यादव को स्वस्थ होने की कामना की
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उन्हें इलाज के लिए मेदांता अस्पताल दिल्ली में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी होते ही उनके परिजन दिल्ली के मेदांता अस्पताल पहुंचने लगे है। वहीं उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

लखनऊः यूपी में अगले 10 दिन तक चलेगा सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान
लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर राज्य पुलिस के यातायात निदेशालय ने सड़क सुरक्षा के मद्देनजर मालवाहक वाहनों को यात्री परिवहन से रोकने एवं लोगों को इस दिशा में जागरुक करने के लिये अगले 10 दिन तक सघन अभियान चलाने का फैसला किया है।  यातायात एवं सड़क सुरक्षा निदेशक अनुपम कुलश्रेष्ठ ने रविवार को सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों को इस आशय का एक परिपत्र जारी किया है।

UP: 70 लाख नहीं बैंक लॉकर से गायब हुए दो करोड़ के जेवर, महिला की शिकायत पर प्रबंधक-कैशियर पर FIR
प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक महिला ने जिला सहकारी बैंक के लॉकर से 02 करोड़ रुपये के जेवर गायब कर उनकी जगह दूसरे जेवर लॉकर में रख देने की पुलिस से शिकायत की है। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने प्रबंधक व कैशियर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
 
सुप्रीम कोर्ट के फैसले का डॉक्टरों ने किया स्वागत, गर्भपात में महिलाओं की चलेगी मर्जी
महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिला अस्तला के डॉक्टरों और  विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत महिलाओं ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। दरअसल, कोर्ट में समानता के अधिकार अधिनियम के तहत अविवाहित और विवाहित महिलाओं को उनकी मर्जी से गर्भपात कराने की अनुमति दे दी है। वहीं उससे पूर्व आदेश यह था कि अविवाहित महिलाएं गर्भपात नहीं करा सकती हैं

ममता हुई शर्मसार, कलयुगी मां ने जन्म देते ही बच्ची को झाड़ियों में फेंका
हमीरपुर: पूरे देश में नवरात्र का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है, लोग कन्याओं की पूजा कर मां दुर्गा से आर्शीवाद ले रहे है। इसी बीच एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक कलयुगी मां ने नवजात बच्ची को जन्म  देते ही झाड़ियों में मरने के लिए फेंक दिया। हालांकि एक कहावत है कि जिसको राखे साइयां मार सके ना कोई यह सत्य ही नवजात के लिए साबित हुई है।

8- न्याय दो...या फांसी! HC-SC के आदेश के बाद भी UP पुलिस भर्ती-2009 के अभ्यर्थियों को नहीं मिली नियुक्ति
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ईको गार्डेन में 13 साल से अपनी नियुक्ति का इंतजार कर रहे यूपी पुलिस भर्ती 2009 के करीब 30 से 35 अभ्यर्थी आमरण अनशन पर बैठे हैं। 5 सितंबर से  अनशन पर बैठे ये अभ्यर्थी काफी परेशान हैं, क्योंकि सभी ओवरएज हो चुके हैं।

यमराज से छीन लाई अपने पति की सांसें, चलती ट्रेन में आया हार्ट अटैक तो ऐसे बचाई जिंदगी
मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा रेलवे स्टेशन से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक शख्स को चलती ट्रेन में हार्ट अटैक आ गया। आनन-फानन में उनकी पत्नी ने उन्हें सीपीआर (मुंह से सांस) देकर मौत के मुंह से बाहर निकाला है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आरपीएफ के जवान भी उनकी मदद करते हुए दिख रहे है।

भदोही में दर्शनार्थियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 38 लोग घायल, मचा हड़कंप
भदोहीः उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में दर्शनार्थियों से भरी बस की ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में बस सवार 36 दर्शनार्थी घायल हो गए। बताया जा रहा है कि दर्शनार्थी अंबेडकर नगर से विंध्याचल दर्शन करने जा रहे थे। इसी दौरान वह हादसे की चपेट में आ गए। आनन-फानन में सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों ने घायलों की स्थिति को सामान्य बताया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static