एक बार फिर ''गर्मी'' पर सियासत गर्म: CM योगी बोले- आज रामपुर की गर्मी शांत हो चुकी है

punjabkesari.in Wednesday, Feb 09, 2022 - 07:38 PM (IST)

रामपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बुधवार को मौसम खराब होने की वजह से रद्द कर दिया गया, जिसके बाद वह रामपुर के लोगों को वर्चुअली संबोधित किया। संबोधन करने के दौरान सीएम योगी ने बिना नाम लिए शायद आजम खान को निशाना बनाते हुए कहा कि आज रामपुर की गर्मी शांत हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि पहले रामपुर में दलित, गरीब, बेटी कोई सुरक्षित नहीं था लेकिन, आज सुरक्षा की गारंटी है। पहले जमीनों पर कब्जे होते थे। इसके बाद उन्होंने रामपुर में विधवा पेंशन, वृद्धावस्था पेंशन, दिव्यांग पेंशन, निशुल्क राशन, प्रधानमंत्री आवास योजना, कर्जमाफी और किसान सम्मान निधि के तहत लाभ रहे रहे लाभार्थियों की संख्या को साझा किया।

बिलासपुर विधानसभा सीट में बिलासपुर नगर में सोमवार की बाजार स्थित रामलीला मैदान और पटवाई की बाजार के निकट रामलीला मैदान में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा का कार्यक्रम प्रस्तावित था, लेकिन बुधवार को सुबह से ही बारिश शुरू हो गई और शाम तक रुक-रुक कर बारिश होती रही। खराब मौसम के कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर से रामपुर नहीं आ सके। इसके बाद दोपहर में उन्होंने सभा के निर्धारित समय के करीब ही कार्यकर्ताओं को वर्चुअली संबोधित किया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static