CM योगी की दो टूक- बाढ़ व कोविड-19 से पीड़ित हर व्यक्ति की करेंगे मदद

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 10:41 AM (IST)

गोरखपुरः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को गोरखपुर में बाढ़ प्रभावित लोगों के बीच राहत सामग्री वितरित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार सैलाब और कोविड-19 महामारी से पीड़ित हर व्यक्ति की मदद के लिये कृत संकल्पित है। दो दिनों के दौरे पर गोरखपुर आये मुख्यमंत्री ने पाली विकास खण्ड स्थित डिग्री कॉलेज में बाढ़ प्रभावित लोगों के बीच राहत सामग्री वितरित करते हुए कहा ''बाढ़ और कोरोना माहमारी के समय मैं आप सबके बीच यहां आया हूं।'' 

उन्होंने बाढ़ प्रभावित जिलों में जिलाधिकारियों को बाढ़ राहत कार्यों को प्राथमिकता देने की ताकीद की। मुख्यमंत्री ने कहा कि एक ओर जहां हम कोरोना वायरस और बाढ़ की चुनौती से जूझ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर श्रीकृष्ण जन्माष्टमी भी मना रहे हैं। सभी को इसकी बधाई। उन्होंने कहा कि भगवान कृष्ण हमें धर्म, सत्य और न्याय के रास्ते पर चलने की प्रेरणा देते हैं। बाद में मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक में कोविड-19 महामारी की स्थिति और बाढ़ की चुनौती पर विचार-विमर्श किया। 

उन्होंने बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बन रहे बच्चों के अस्पताल की प्रगति का जायजा भी लिया। योगी ने दावा किया कि पूर्वी उत्तर प्रदेश में इंसेफ्लाइटिस बीमारी काफी नियंत्रण में है। आंकड़े बताते हैं कि इस बीमारी पर हमने 90 प्रतिशत तक काबू पा लिया है। हम कोरोना वायरस को हराने के लिये भी इसी तरह प्रयास जारी रखेंगे। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static