केजरीवाल पर CM योगी ने साधा निशाना, कहा- पहले भगवान श्रीराम को गाली देते थे, आज मत्था टेक रहे

punjabkesari.in Tuesday, Oct 26, 2021 - 05:05 PM (IST)

लखनऊ: आगामी चुनावों के मद्देनजर तमाम दल राम नाम के सहारे अपनी राजनीतिक नैया पार लगाने की कोशिश में हैं। वहीं अब इसमें आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) भी सवार होती दिख रही है। ऐसे में इशारों-इशारों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल से कोरोना काल में एक छोटा सा राज्य नहीं संभला और चुनावी मौसम में उन्हें राम की याद आई है।
PunjabKesari
बीजेपी के पिछड़ा वर्ग सम्मलेन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कोरोना काल में दिल्ली में रह रहे यूपी के लोगों को भगाया गया। छोटी सी दिल्ली को संभाल नहीं पाए। अब जब चुनाव नजदीक है तो उन्हें राम याद आ रहे हैं। ये सपा-बसपा-कांग्रेस और अब एक दिल्ली वाले भी पहले भगवान श्री राम को गाली देते थे और अब माथा टेकने अयोध्या जा रहे हैं।”

योगी ने कहा कि क्या इस प्रदेश में सपा, बसपा और कांग्रेस को शासन करने का मौका नहीं मिला था? क्या उनकी जिम्मेदारी प्रदेश के प्रति नहीं थी? एक दिल्ली वाले हैं जो आज कह रहे हैं कि आज ये फ्री देंगे वो फ्री देंगे। जब मौका मिला था तो यूपी-बिहार वालों को दिल्ली से भगा दिया, जब अवसर मिला तो जिम्मेदारी नहीं मिली। पहले प्रभु श्रीराम को गाली देते थे। आज जब लग रहा है कि प्रभु श्रीराम के बिना नैया पार नहीं होगी तो मत्था टेकने आ रहे हैं। अच्छी बात है। राम के महत्व को अस्तित्व को कम से कम स्वीकार तो किया। अन्यथा विपक्षी दलों का कोई ऐसा नेता नहीं, जिसने स्वर्गीय बाबूजी (कल्याण सिंह) को कटघरे में खड़ा न किया हो। 

केजरीवाल ने ट्वीट कर दिया योगी के पलटवार का जवाब 
वहीं सीएम योगी के हमले के बाद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि दिल्ली मतलब सबको मुफ्त दवाई, बेहतर शिक्षा, बेटियों की सुरक्षा, बुजुर्गों का सम्मान आज मैंने एलान किया कि दिल्ली के लोगों को कल से अयोध्या तीर्थ यात्रा फ़्री कराएंगे। फिर इसे UP में भी लागू करेंगे। इस योजना से करोड़ों जनता प्रभु के दर्शन कर पाएगी। योगीजी, इसमें आपको आपत्ति क्यों?
PunjabKesari
बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दो दिन के लिए अयोध्या दौरे पर थे। यहां केजरीवाल ने हनुमानगढ़ी और रामलला के दरबार पर हाजिरी लगाई। साथ ही केजरीवाल ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि यूपी में सरकार बनने पर सभी को फ्री में अयोध्या दर्शन का ऑफर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static