CM योगी ने 12 आईपीएस अधिकारियों का किया तबादला, आजमगढ़ के SSP को लखनऊ भेजा

punjabkesari.in Sunday, Aug 16, 2020 - 08:24 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने रविवार शाम भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 12 अधिकारियों का तबादला कर दिया। आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि आगरा में राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के पुलिस अधीक्षक जोगिंदर कुमार को गोरखपुर का नया वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बनाया गया है वहीं प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह को समान पद पर बागपत भेजा गया है।
 PunjabKesariउन्होंने बताया कि मानवाधिकार लखनऊ मुख्यालय के पुलिस अधीक्षक गनेश पी साहा को गौतमबुद्धनगर कमिश्नरेट का पुलिस आयुक्त नियुक्त किया गया है जबकि बागपत के पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह का तबादला मिर्जापुर कर दिया गया है। गौतमबुद्धनगर के पुलिस उप आयुक्त संकल्प शर्मा को पुलिस अधीक्षक बना कर बदायूं भेजा गया है। प्रवक्ता ने बताया कि बिजनौर के पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी का ट्रांसफर प्रतापगढ़ किया गया है वहीं एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह को आजमगढ़ का एसएसपी बनाया गया है। मिर्जापुर के पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह का तबादला पुलिस अधीक्षक बिजनौर के पद पर किया गया है।  

उन्होंने बताया कि आजमगढ़ के मौजूदा एसएसपी त्रिवेणी सिंह को साइबर क्राइम लखनऊ का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। पुलिस अधीक्षक प्रशिक्षण एवं सुरक्षा मुख्यालय माणिक्य चन्द्र सरोज को पुलिस अधीक्षक सतर्कता के पद पर भेजा गया है। गोरखपुर के एसएसपी सुनील गुप्ता का ट्रांसफर पुलिस अधीक्षक प्रशिक्षण एवं सुरक्षा मुख्यालय के पद पर लखनऊ किया गया है। पुलिस अधीक्षक बदायूं अशोक कुमार त्रिपाठी का तबादला पुलिस अधीक्षक मानवाधिकार लखनऊ मुख्यालय किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static