आज महराजगंज आएंगे CM योगी, 2790.57 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास

punjabkesari.in Sunday, Apr 09, 2023 - 12:24 PM (IST)

महराजगंज: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) आज रविवार को महराजगंज पहुंचेंगे। जहां सीएम 2790.57 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री आज दोपहर 3 बजकर 25 मिनट पर महराजगंज जिले के जवाहर लाल नेहरू स्मारक पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज में  पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ें..
- Raja Bhaiya लेंगे 'तलाक', पत्नी Bhanvi Kumari से तलाक की कोर्ट में दी अर्जी.... कल होगी सुनवाई
VIDEO: उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद की बहन और दो भांजियां भी हुई वांटेड, तलाश में जुटी पुलिस


जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी गोरखपुर से हेलीकॉप्टर से आज दोपहर महाराजगंज के जवाहर लाल नेहरू स्मारक पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज में हेलीपैड पर पहुंचेंगे। जहां से गणेश शंकर विद्यार्थी स्मारक इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित कार्यक्रम में जाएंगे। जहां पर CM योगी  2790.57 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। जिसमें 474.42 करोड़ की 144 परियोजनाओं का लोकार्पण और 2316.15 करोड़ की 914 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसमें लोक निर्माण विभाग, जल निगम, राजकीय निर्माण निगम, यूपी सिडको, ग्राम्य विकास विभाग, नगर विकास विभाग के कार्य शामिल हैं।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
- आकांक्षा दुबे मौत मामले में आरोपी समर सिंह की जमानत याचिका खारिज, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल
- गिरिराज सिंह के बयान पर इमाम संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया पलटवार, कहा-  बयानबाजी से पहले मंत्री जी को मुजफ्फरनगर का इतिहास पढ़ लेना चाहिए... 

वहीं, सीएम योगी महाराजगंज के जीएसवीएस इंटर कॉलेज में तहसीलों को आईएसओ प्रमाण पत्र प्रदान करेंगे। इसके बाद शाम 6.20 बजे लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। बता दें कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए प्रशासन द्वारा 6 प्रमुख परियोजनाओं का थ्री-डी मॉडल बनाया गया है। जिसमें जिले में पहली बार इस तरह का माडल लोगों के आकर्षण का केंद्र बना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static