कालेज प्रबन्धक ने दलित शिक्षिका के साथ किया रेप, भीम आर्मी ने गिरफ्तारी के लिए किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Saturday, Jul 16, 2022 - 05:16 PM (IST)

मऊः जनपद के रानीपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर इलाके में स्थित गुजराती देवी इंटर कॉलेज के प्रबन्धक आलोक सिंह के द्वारा एक दलित अध्यापिका के साथ बलात्कार किया गया है। जिसके बाद रानीपुर थाने में आरोपी आलोक सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई।

आज भीम आर्मी के लोगों ने सैकड़ों की संख्या में कलेक्ट्रेट में पहुंचकर गरीब शिक्षिका को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतर कर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही यह भी मांग किया है कि आरोपी आलोक कुमार सिंह को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उसे जेल भेजा जाए। पीड़ित शिक्षिका झांसी की रहने वाली है और टीजीटी के तहत उसका सिलेक्शन गुजराती देवी इंटर कॉलेज में हुआ था। यहां के प्रबंधक ने उस शिक्षिका के साथ बलात्कार किया है। 

PunjabKesari

इस मामले में भीम आर्मी के मंडल अध्यक्ष सुमंत राव ने कहा कि एक दलित शिक्षिका के साथ कॉलेज के प्रबंधक ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज है लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई जिसके बाद आज हम लोग जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा और मांग कर रहे हैं कि आरोपी प्रबंधक को जल्द गिरफ्तार किया जाए।

सुमंत राव ने कहा कि अगर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती तो भीम आर्मी के लोग सड़कों पर उतर कर गिरफ्तारी की मांग करेंगे। पीड़ित दलित शिक्षिका झांसी की रहने वाली है और हम मांग कर रहे हैं कि जो मुकदमा चल रहा है उसको ट्रांसफर झांसी किया जाए और शिक्षिका को भी झांसी में किसी कॉलेज में ट्रांसफर किया जाए और 50 लाख का मुआवजा दिया जाए। अगर शिक्षिका को कुछ हुआ तो एक बड़ा आंदोलन होगा जिसका जिम्मेदार जिला प्रशासन होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static