रंगीन मिजाज दारोगा ने शादी का झांसा देकर छात्रा का किया यौन उत्पीड़न, निलंबित

punjabkesari.in Sunday, Jul 29, 2018 - 11:38 AM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई में स्नातक छात्रा ने पुलिस के एक दारोगा पर शादी का झांसा देकर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में दारोगा को निलंबित कर बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है।   

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के मझिला थाने में तैनात दारोगा राजेश यादव पर मैनपुरी जिले की एक युवती ने आरोप लगाया है कि माता पिता की मृत्यु के बाद वह देहात कोतवाली इलाके में रहकर गवर्मेंट डिग्री कालेज में स्नातक की पढ़ाई कर रही थी। उस दौरान दारोगा देहात कोतवाली इलाके में तैनात था और पुलिस थाने के पास ही उसका कॉलेज था। यही पर वह एक वर्ष पूर्व दारोगा के संपर्क में आई।  

दारोगा ने शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन संबंध स्थापित किए और लगातार उसका शारीरिक शोषण किया जिसके वह गर्भवती हो गई। छात्रा का आरोप है उसने 8 जून को शाहजहांपुर में एक बच्चे को जन्म दिया जिसके बाद से दारोगा उसके साथ मारपीट करने लगा। उसने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की जिनके आदेश पर पुलिस थाने में दारोगा के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करके उसका मेडिकल कराया गया।   

सूत्रों ने बताया कि मेडिकल के लिए युवती को लाते समय उसके नवजात बच्चे की हालत बिगड़ गई तो पुलिस ने आननफानन में युवती को उसके नवजात बच्चे के लिए उपचार के लिए पुलिस अभिरक्षा में लखनऊ भेजा है। एसपी ने दारोगा को निलंबित करके उसकी गिरफ्तारी के आदेश दिए है जिसके बाद से दारोगा फरार है।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static