Lok Sabha Elections 2024: कॉमेडियन श्याम रंगीला PM मोदी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव, बताई ये वजह

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 02:09 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों में वाराणसी भी एक VIP सीट हैं जहां पीएम मोदी भारतीय जनता पार्टी से उम्मीदवार है। जबकि इंडिया गठबंधन से अजय राय प्रत्याशी है। वहीं अब इस सीट पर मशहूर कॉमेडियन श्याम रंगीला ने पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी लोकसभा (Lok Sabha Election 2024) सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने  सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि वो निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए वाराणसी पहुंच रहे हैं।  अपनी पोस्ट में श्याम रंगीला ने लिखा है कि किसी को अपनी भाषा में प्रतिक्रिया मिलनी चाहिए। पीएम को उनकी भाषा में ही जवाब देने के लिए वो वाराणसी पहुंच रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि चंडीगढ़, सूरत, इंदौर में हुए घटनाओं को देखते हुए यह फैसला लिया हूं। उन्होंने कहा कि वाराणसी में भी ऐसा ही न हो जाए और वोट देने के लिए कोई उम्मीदवार ही न बचे। उन्होंने ये भी कहा कि ये मजाक नहीं है कि वो पीएम खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने वाराणसी की जनता से अपील करते हुए कहा कि मुझे आप से सहयोगी की अपेक्षा है।

गौरतलब है कि वाराणसी लोकसभा सीट पर सात मई से नामांकन शुरू हो रहा है। 11 मई को शनिवार है। 12 मई को रविवार होने के चलते नामांकन नहीं होगा। वहीं, 14 मई अंतिम दिन है। ऐसे में 13 मई सोमवार को प्रधानमंत्री का नामांकन दाखिल करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) वाराणसी लोकसभा सीट (Varanasi Lok Sabha Seat) से चुनाव मैदान में दावेदार हैं। पीएम इस सीट हैट्रिक लगाने की तैयारी में जबकि  इससे पहले दो सांसद ही यहां से जीत की हैट्रिक लगा सके हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static