कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद बोले- जेब में ''लाल टोपी'' रखने से कोई नेता नहीं बनता, सपा बोली- जिसके चरित्र की आज तक चर्चाएं हैं वो...

punjabkesari.in Thursday, Jun 10, 2021 - 06:46 PM (IST)

लखनऊः कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्‍णम ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोला है। आचार्य प्रमोद ने कहा कि योगी का मुकाबला वही कर सकता है जो अपने उसूल और अपनी बात पर कायम रह सकता हो, लाल टोपी जेब में रखने से कोई नेता नहीं बनता। कांग्रेस नेता के ये ट्वीट करके ही जवाबी कार्रवाई में सपा से तीखे शब्द बाणों की बरसात शुरू हो गई। 

सपा की पूर्व मंत्री जूही सिंह ने ट्वीट कर कहा कि आचार्य से ऐसी परिपक्व टिप्पणी की उम्मीद नहीं थी। वर्तमान राजनीतिक विमर्श के नित्य गिरते हुए स्तर को सहर्ष स्वीकार करने के लिए मुबारक। जूही सिंह के इस ट्वीट के बाद सपा नेताओं ने आचार्य पर जमकर हमला बोला और ट्वीटर पर जंग छिड़ती दिखी।

इतना ही नहीं सपा नेता अनुराग भदौरिया ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि लगता है आप रास्ता भटक गए हैं, कहीं किसी टीम के सदस्य तो नहीं बन गए हैं। वहीं सपा के प्रवक्ता आईपी सिंह ने कहा कि आपकी सपा से गठबंधन से चाह किसी से छुपी नहीं है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि गाजियाबाद में जिस के चरित्र चित्रण की आज तक चर्चा है उसके मुंह से सस्ते तंज शोभा नहीं देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static