अजय लल्लू की रिहाई को लेकर कांग्रेस ने किया हवन-पूजन

punjabkesari.in Saturday, May 30, 2020 - 04:48 PM (IST)

लखनऊ: कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई को लेकर आज यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने लखनऊ कार्यालय पर हवन यज्ञ किया। यूथ अध्यक्ष ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष को फर्जी मुकदमे में फंसा कर जेल भेजा गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि यदि गरीबों मजदूरों की आवाज उठाना गलत है तो कांग्रेस हमेशा ऐ काम करती रही रहेंगी। उन्होंने कहा कि यज्ञ का मतलब है कि योगी सरकार को भगवान योगी जी को बुद्धि शुद्वि दे।  उन्होंने कहा कि सरकार की कथनी करनी में बहुत फर्क है।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार कहती है कि प्रवासी मजदूूर जो मुंबई से आए है उन की वजह से कोरोना केस प्रदेश में ज्यादा बढ़े है। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार कहती है कि प्रदेश में 25 लाख प्रवासी मजदूर आए है। यदि प्रवासी मजदूर संक्रमित है तो प्रदेश में मरीजों का आंकड़ा 6हजार के पास ही क्यों है? योगी जी के कहने के हिसाब से प्रदेश में मजदूरों की संख्या दस लाख होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि अजय लल्लू की रिहाई के लिए मशाल जुलूस के साथ शांतिपूर्ण प्रदर्शन और अब हवन पूजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम भगवान से प्रर्थाना करते है कि भगवान योगी जी को बुद्धि शुद्वि  दे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static