कॉन्स्टेबल ने साथी सिपाही की राइफल से गोली मारकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 02:22 PM (IST)

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के मुग़लसराय कोतवाली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बुधवार की सुबह लगभग 5 पांच बजे कांस्टेबल आशुतोष मिश्रा (27) ने बैरक के पीछे जाकर साथी सिपाही की रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं इसकी सूचना से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया।
PunjabKesari
बता दें कि मृतक ने ड्यूटीरत सिपाही के इंसास रायफल से उस वक़्त खुद को गोली मारी जब साथी सिपाही बैरक में बिस्तर के पास रायफल को रखकर शौच के लिए गया हुआ था। सूचना के बाद आनन-फानन में पुलिस अधीक्षक से लेकर विभाग के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। वहीं फॉरेंसिक टीम भी मौके पर साक्ष्यों को एकत्र करने में जुटी हुई है।
PunjabKesari
गौरतलब है कि बांदा जिले के गिरवा थाना क्षेत्र के रहने वाला आशुतोष मिश्रा (27) वर्ष 2016 में पुलिस में भर्ती हुआ था और जिले में उसकी पहली तैनाती थी। कांस्टेबल की अभी शादी भी नहीं हुई थी।
PunjabKesari
अपर पुलिस अधीक्षक प्रेमचंद्र ने बताया कि ड्यूटीरत हेड कांस्टेबल शौच के लिए गया था। उसने बैरक में अपने बिस्तर पर तकिए के नीचे राइफल रखा था। इसके बाद आशुतोष मिश्रा उठा और उसकी रायफल लेकर बैरक के बाहर आया और खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनते ही कोतवाली में हड़कंप मच गया। उन्होंने बताया कि घटना के पहले मृतक ने अपना मोबाईल भी तोड़ दिया है। वहीं घटना स्थल पर कुल 5600 रूपये नकद और पर्ची पर एक लड़की का मोबाइल नंबर मिला है। पुलिस मृतक सिपाही के मोबाइल की डिटेल और व्हाट्सअप चैट की डिटेल खंगालने में जुट गयी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static