UP Crime News: फावड़े से काटकर सिपाही की हत्या, भाई बोला- ताऊ और उसके परिवार ने की हत्या

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 03:20 PM (IST)

Etawah News (अरवीन कुमार): उत्तर प्रदेश के इटावा में एक सिपाही की कथित तौर पर फावड़े से हमला कर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक, सिपाही मथुरा में तैनात था और शुक्रवार को अपने गांव लौटा था। वहीं, हत्या के संबंध में मृतक के ताऊ समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (इटावा) संतोष कुमार वर्मा ने बताया कि सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत गौवेपुरा ग्राम में रहने वाले आरोपी दर्शन सिंह ने अपने एक साथी के साथ मिलकर कथित रूप से फावड़े और चाकू से अपने ही भतीजे अनिल कुमार की हत्या कर दी। अधिकारी ने बताया कि 36 वर्षीय अनिल कुमार उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात था और ड्यूटी से छुट्टी लेकर शुक्रवार को अपने गांव आया हुआ था। उन्होंने बताया कि सिपाही की हत्या घरेलू विवाद के कारण हुई।
PunjabKesari
सैफई थाना प्रभारी बलराम मिश्रा ने बताया कि आरोपी दर्शन सिंह सहित 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया और उनके कब्जे से हत्या मे प्रयुक्त फावड़ा और चाकू बरामद कर लिया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक, सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें.....
बदमाशों के हौसले बुलंद! सर्राफा व्यापारी से लूटे 3 लाख के जेवर, CCTV खंगाल रही पुलिस

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में दुकान बंद करके घर जा रहे सर्राफा व्यापारी से बदमाशों ने 3 लाख के जेवर लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों भाग गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static