Double Murder: घर में घुसकर बहन की फावड़े से काटकर हत्या, फंदे से लटकता मिला भाई का शव

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2024 - 02:19 PM (IST)

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के खैरीघाट थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत थैलिया बदुवापुर में निवासी एक किशोरी की शनिवार की देर रात घर में घुसकर फावड़ा से काटकर हत्या कर दी गई। कुछ दूरी पर ही बाबुल के पेड़ से उसके भाई का शव फंदे से लटकता मिला। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। डबल मर्डर की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, खैरीघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत थैलिया के मजरा बदुवापुर निवासी श्यामा देवी (15) पुत्री रामपाल की शनिवार रात को फावड़ा से काटकर उसके घर में ही हत्या कर दी गई जबकि श्यामा देवी के भाई मिथलेश (22) का शव घर से कुछ दूरी पर स्थित बबूल के पेड़ में फंदे से लटकता मिला। बताया जाता है कि इसकी जानकारी पुलिस को रात्रि के करीब साढ़े दस बजे मिली। दो मौत से गांव में हड़कंप मच गया और लोगों में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ेंः राष्ट्रीय लोकदल के नेशनल कैंपेन इंचार्ज प्रशांत कन्नौजिया ने दिया इस्तीफा, बोले- 'BJP का साथ देना मतलब देश से गद्दारी करना'

PunjabKesari
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने पुलिस अधीक्षक को घटना की जानकारी दी। रात 11 बजे पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने पुलिस क्षेत्राधिकारी के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि चौकीदार के बेटे की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज किया गया है। भाई-बहन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि उनके पिता की मौत हो चुकी है। प्रथम दृष्टया आपसी विवाद में बहन की हत्या के बाद भाई द्वारा आत्महत्या का मामला प्रकाश में आ रहा है। जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static