अजान पर नहीं रुक रहा विवादों का सिलसिला, आमने- सामने आए BJP सांसद व पूर्व सपा विधायक

punjabkesari.in Monday, May 18, 2020 - 09:37 PM (IST)

अलीगढ़ः कोरोना संकट के बीच जन्मे ‘अजान पर विवाद’ रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। उत्तर प्रदेश अलीगढ़ के कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक के दौरान भाजपा सांसद सतीश गौतम और समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक जमीर उल्लाह खान के बीच विवाद हो गया। यह इतना बढ़ गया कि पूर्व विधायक ने भाजपाईयों को जनपद में कोरोना फैलाने का कारक तक कह दिया।

दरअसल सभागार में भाजपा MP ने जिलाधिकारी से मांग किया कि हाई कोर्ट द्वारा मस्जिदों में होंने वाली अजान पर रोक लगाने की बावजूद लगातार अजान हो रहा है। ऐसे में जिला प्रशासन इसे रुकवाकर आदेश का पालन कराए। वहीं पूर्व विधायक ने इसका विरोध करते हुए भाजपाइयों पर जनपद में कोरोना फैलाने का आरोप लगाया।

सतीश गौतम ने बताया कि आज जिलाधिकारी की जनप्रतिनिधियों के साथ अहम मुद्दों पर बैठक हुई है। वहीं हमने DM से मांग की है की HC ने मस्जिदों में होने वाली अजान पर रोक लगा रखी है। फिर भी लगातार महानगर व जनपद में अजान हो रही है। HC के आदेश का पालन कराने के साथ इन अज़ानों पर जिला प्रशासन द्वारा प्रतिबंध लगाया जाए।

इस पर जमीर खान ने अजान के सम्बंध में HC के किसी प्रकार के आदेश नही होने की बात कही और कहा कि जनपद में भाजपा के लोग कोरोना संक्रमण फैला रहे हैं। इनका चेकअप होने के साथ इन लोगों को उस स्थान पर क्वारंटाइन किया जाये जहां आम कोरोना संक्रमितों को किया जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static