धर्म के ठेकेदाराें ने प्रेमी जाेड़े काे पार्क में बनाया मुर्गा, बंधवाई राखी, वीडियाे वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 05, 2018 - 02:49 PM (IST)

कानपुरः आैद्याेगिक नगरी के नाम से मशहूर कानपुर से एक एक बेहद ही शर्मनाक वीडियाे सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हाे रहे इस वीडियाे में कुछ धर्म के ठेकेदाराें द्वारा पार्क में बैठे जाेड़े काे प्रताड़ित किया जा रहा है। ये लाेग न केवल प्रेमी जाेड़े के साथ बदसलूकी कर रहे हैं बल्कि दाेनाें काे मुर्गा बनने पर भी मजबूर कर रहे हैं।  इतना ही नहीं दबंगाें ने लड़की से लड़के को राखी भी बंधवाई। हद तो तब हो गई जब लड़के से लड़की के पैर भी छुने के लिए भी कहा गया।
PunjabKesari
इस कृत्य काे अंजाम देने बाद दबंगाें ने चेतावनी दी कि अगर ये काम करना है ताे तुम अपने समाज की लड़कियाें के साथ कराे, हिंदू समाज काेई खेल नहीं है। इस दाैरान जाेड़े काे मुर्गा बनाने के बाद दबंगाें ने लड़की काे शपथ दिलाई कि 'आज से इस लड़के से हमारा काेई रिश्ता नहीं है। दाेबारा अगर हम पकड़े जाएं ताे हमारे खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए'। बता दें कि इस कृत्य के बाद दबंगाें ने जय श्रीराम के नारे का उद्घाेष किया।
PunjabKesari
मामला गोविंद नगर थाना क्षेत्र के मेजर अविनाश सिंह भदौरिया पार्क का बताया जा रहा है। अब सवाल ये उठ रहा है कि इन धर्म के ठेकेदाराें काे इस काम की इजाजत किसने दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static