कांग्रेस नेता अजय राय का विवादित बयान, कहा- अमेठी में लटके-झटके देकर चली जाती हैं स्मृति ईरानी

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 05:46 PM (IST)

सोनभद्र: यूपी में अपना पुराना रुतबा फिर हासिल करने की जद्दोजहद कर रही कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा से सियासी लाभ उठाने की कोशिश में है। वहीं उत्तर प्रदेश के जनपद सोनभद्र में प्रादेशिक भारत जोड़ो यात्रा निकाली गई। प्रयागराज जोन के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में रॉबर्ट्सगंज के चाचा नेहरू पार्क से यात्रा की शुरुआत की गई। इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए अजय राय ने अमेठी लोकसभा सीट से सांसद स्मृति ईरानी को लेकर बड़ी बात कही।

अजय राय ने कहा कि अमेठी में कल कारखाने बंदी के कगार पर पहुंच रहे हैं और स्मृति ईरानी आती हैं। लटके झटके देकर चली जाती हैं। प्रेस वार्ता के दौरान अजय राय से लोकसभा अमेठी सीट से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह सीट गांधी परिवार की रही है। वहां से गांधी परिवार के चाहे राजीव गांधी, राहुल गांधी और अन्य लोग चुनाव लड़े हैं और यहां की सेवा की है।

उन्होंने कहा कि जगदीशपुर में ज्यादातर कल कारखाने लगे हैं. जहां आधे से ज्यादा बंद पड़े हैं। बड़े-बड़े उद्योग कंपनियां यहां बंदी के कगार पर हैं, इसके अलावा जीएसटी पर भी राय ने हमला बोला और कहा जीएसटी मतलब गब्बर सिंह टैक्स, उन्होंने कहा कि जिस तरह हिंदी फिल्म में गब्बर सिंह के नाम का स्लोगन था। वह अब रियल लाइफ में व्यापारियों में बैठ गया है और व्यापारी गब्बर सिंह के नाम से घबरा रहे हैं भाग रहे हैं। अजय राय ने कहा कि आगामी चुनाव में हम लोग मोदी को वाराणसी से हराने का भी काम करेंगे। यह हमारा चैलेंज है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static