BJP MLA सुरेंद्र सिंह के विवादित बोल, कहा- ''भारत के मुसलमान इजराइलियों से सीखें देशभक्ति''

punjabkesari.in Wednesday, May 19, 2021 - 05:46 PM (IST)

बलियाः यूपी के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार विवादित दिया है। सुरेंद्र सिंह ने भारतीय मुसलमानों को देशभक्ति इजराइल के लोगों से सीखने की नसीहत दे डाली। विधायक ने कहा कि भारत मे रहने वाले मुस्लिम आतंकवादी देश से गद्दारी करते हैं। उनसे अच्छा तो कुत्ता है जो अपने मालिक के प्रति वफादारी रखते हुए, जिसका खाता है, उसके सामने पूंछ हिलाता है। 

इजरायल-फिलस्तीन संघर्ष पर सुरेंद्र सिंह ने कहा कि इजरायल के लोगों की देश भक्ति को वो सलाम करते हैं। बीजेपी विधायक ने कहा कि भारत के लोगों को इजरायल की जनता से सीख लेनी चाहिए। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि भारत के मुस्लिम परस्त लोगों से कुत्ता बेहतर है, जो जिसका खाता है, उसके सामने पूंछ हिलाता है, लेकिन भारत कि धरती पर रहने और देश का खाने वाले मुस्लिमपरस्त और आतंकवादी कुत्ते से भी गए गुजरे हैं, जिनमें वफादारी नहीं है। सुरेंद्र सिंह बैरिया से बीजेपी विधायक है और अपने बयानों के लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं।

इतना ही नहीं बीजेपी विधायक ने विपक्ष पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि परमात्मा ने इन्हें किस स्तर की बुद्धि दी है। परमात्मा ने इन्हें सद्बुद्धि दें ताकि ये विपक्ष की भूमिका का निर्वाहन कर सकें। उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री हवन भी करेंगे तो विपक्ष को दुर्गंध आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static