चीन से लौटे कोरोना वायरस संदिग्ध दंपत्ति

punjabkesari.in Saturday, Feb 08, 2020 - 02:59 PM (IST)

अलीगढ़ः भय का पर्याय बन चुके कोरोना वायरस की कहर के कारण चीन में MBBS कर रहे अलीगढ़ के दंपत्ति वापस अपने शहर लौटा है। अलीगढ़ वापस आने के बाद जिले की स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सावधानी बरतते हुए दीनदयाल अस्पताल में दंपति को भर्ती करा दिया है और जांच के लिए सैंपल दिल्ली भेजा गया है।
PunjabKesari
बता दें कि जमालपुर निवासी अदनान चीन के गुमान से MBBS कर रहे हैं। उनके साथ पत्नी सना अनवर भी रहती हैं। वे चीन में कोरोना के कहर के बाद हाल ही में वापस लौटे हैं। जिले के जमालपुर में रहने वाले पति-पत्नी के चीन से वापस आने की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया। विभाग की टीम उन्हें अपने साथ एम्बुलेंस से दीनदयाल अस्पताल लेकर आई, जहां उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा जा रहा है।
PunjabKesari
इस मामले में CMS बीके गुप्ता ने बताया कि दम्पत्ति का सिरम ऑफ ब्लड ले लिया गया है। जिसे जांच के लिए स्वास्थ्य कर्मी लेकर दिल्ली जाएंगे। वहां जांच होने में करीब 2 दिन का समय लगेगा। जांच रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि कोरोना वायरस की चपेट में दम्पति हैं या नहीं। अस्पताल प्रशासन की ओर से चिकित्सकीय टीम तैनात कर दी गई है। इन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। इन दोनों का उपचार शुरू कर दिया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static