रामपुर में कोरोना का कहर जारी एक नए संक्रमित की पुष्टि, मरीजों की संख्या हुई 10

punjabkesari.in Saturday, May 16, 2020 - 11:44 AM (IST)

रामपुर: प्रदेश में कोरोना संक्रमण मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इसी बीच रामपुर जनपद में लगाता नए मरीज मिल रहे है। जनपद में मरीजों की संख्या बढ़ कर 10 हो गई है। नगला गांव में एक व्यक्ति की पॉजिटिव रिपोर्ट आने से गांव को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया गया है।

बता दें कि जनपद रामपुर के थाना शहज़ाद नगर के दुर्ग नगला गांव निवासी एक व्यक्ति जो 1 मई को अहमदाबाद से रामपुर आया था। युवक को आइसोलेशन वार्ड में आइसोलेट  किया था। 9 मई को उसका सैंपल कलेक्ट कर के जांच के लिए भेजा था। इसी बीच उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

DM आंजनेय कुमार सिंह ने बताया जनपद में 9 मई को कुछ सैंपल कलेक्ट किए गए थे। उनमें से कल रात को प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार एक व्यक्ति नया कोरोना पॉजिटिव मिला है। उन्होंने बताया कि जो दुर्ग नगला क्षेत्र का रहने वाला है। उन्होंने कहा कि दुर्ग नगला गांव एक नया हॉटस्पॉट ज़ोन डवलप किया जा रहा है हालांकि एक हॉटस्पॉट कम भी हुआ है जो आगापुर में बजरंग विहार को हॉटस्पॉट बनाया गया था।

उन्होंने कहा कि ज्यादातर लोग बारह से आए है जिससे संक्रमण फैल रहा है। उन्होंने बताया कि जो लोग बारह है यदि वहां पर कोई दिक्कत न हो तो घर आने की जल्द बाजी न करे आने जाने के कारण ही संक्रमण फैल रहा है। उन्होंने कहा कि जान को जोखिम में डाल कर पैदल, साइकिल से घर न आने का प्रयास करें। उन्होंने बताया कि जो लोग पैदल जा रहे है पहले हमारी प्राथमिकता है कि उन्हें घर भेज दिया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static