कौशांबी में रिश्ता हुआ कलंकित, 5 वर्षीय मासूम से चचेरे भाई ने दिया इस घिनौनी वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Nov 03, 2022 - 01:19 PM (IST)

कौशांबी(अखिलेश कुमार): उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आई। जहां टॉफी का लालच देकर रिश्ते के भाई ने 5 वर्षीय बालिका के साथ दरिंदगी करने का प्रयास किया। पुलिस ने सूचना मिलते ही आनन-फानन में पॉक्सो एक्ट सहित गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया और आगे की जांच में जुट गई है। आरोपी युवक अभी तक फरार बताया जा रहा है।

जानकारी मुताबिक सराय अकिल कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले परिवार की 5 वर्षीय बेटी मां के साथ खेत गई थी। खेत से वह घर जा रही थी कि तभी रिश्ते के भाई गोरख पुत्र भुल्ला मिला। उसने मासूम को टॉफी देने का लालच दिया और अपने साथ खेत में पकड़ ले गया। जहां आरोपी ने पीड़ित मासूम से दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पीड़ित के शोर मचाने पर उसके पास पहुंचे बड़े भाई ने आरोपी गोरख को पकड़ लिया। वह अकेले ही पकड़ कर उसे गांव में पास तक ले आया। खुद को लोगों के बीच घिरता देख आरोपी गोरख पीड़ित के भाई की आँख पर हमला कर भाग निकला। 

जब इस वारदात की जानकारी परिवार के बड़े बुजुर्गों को हुई तो पीड़ित परिवार ने थाना में पहुचकर पुलिस को तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की।  इस वारदात से जुड़ा एक वीडियो पुलिस को मिला है जिसमें मासूम पीड़ित अपने साथ हुई घटना को बता रही है। पुलिस ने वीडियो बयान को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं इस मामले में SP हेमराज मीना ने बताया कि थाना सराय अकिल में एक 5 से 6 वर्षीय बालिका है उसके साथ में छेड़खानी की शिकायत थाने में दी गई थी, जिसमें 354 आईपीसी के अंतर्गत पॉक्सो एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। मामले में  यह आरोप लगाया गया है कि उनके परिवारिक रिश्ते में आते हैं जो भाई लगते हैं उनके द्वारा बालिका के साथ छेड़खानी की है जिसकी पुलिस जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static