इंसानियत शर्मसार! चचेरे भाइयों ने नाबालिग भाई के प्राइवेट पार्ट में डाला पेन, हालत गंभीर

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 06:20 PM (IST)

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां जमीनी विवाद के चलते कुछ युवकों ने अपने चचेरे भाई के प्राइवेट पार्ट में पेन डाल दिया। बताया जा रहा है कि मंदबुद्धि होने की वजह से नाबालिग अपने परिजनों को कुछ नहीं बता सका। वहीं, जब उसकी हालत तबीयत खराब हो गई तो घरवाले उसे अस्पताल ले गए। जहां उन्हें घटना की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। 

घटना ताजगंज थाना क्षेत्र के गांव लकावली की है। जहां के निवासी दीवान सिंह का अपने छोटे भाई के लड़कों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसी विवाद की वजह से झगड़ा होने पर चचेरे भाइयों ने मिलकर अपने नाबालिग चचेरे भाई के साथ जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं इसके बाद उसके प्राईवेट पार्ट में पेन घुसा दिया। वहीं, जब शाम को वह अपने घर गया तो वह सहमा हुआ था। उसके शरीर पर चोट के निशान भी थे। वहीं, जब पीड़ित नाबालिग के परिजनों ने पूछा की क्या हुआ है तो उसने कुछ नहीं बताया। वहीं, जब धीरे-धीरे नाबालिग की तबीयत बिगड़ने लगी तो घरवाले उसे इलाज के लिए मेरीगोल्ड अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच के बाद डॉक्टर ने बताया कि नाबालिग के पेट में कुछ नुकीली वस्तु है। इसके बाद उसे बसई मंडी स्थित पाठक हॉस्पिटल में रेफर किया गया। जहां उसका ऑपरेशन किया गया और ऑपरेशन में पेन को पेट से बाहर निकाला गया, जिसे देखकर डॉक्टर भी दंग रह गए।

डॉक्टर देवेंद्र गुप्ता ने परिजनों को बताया कि उसके गुप्तांग से पेन को अंदर डाला गया था, जिस कारण तबीयत लगातार बिगड़ रही थी। डाॅक्टर ने बताया कि नाबालिग के पेट का सीटी स्कैन कराया गया था। सीटी स्कैन से पता लगा कि पेन ने मलाशय को फाड़ दिया है। वहीं, जब नाबालिग पीड़ित के परिजनों ने उससे पूछ की ये सब कैसे हुआ तो उसने बताया कि चाचा के लड़के राजेश, दिनेश, कुंज बिहारी, जयंती और पुष्पेंद्र ने उसके साथ मारपीट करने के प्राइवेट पार्ट में पेन डाल दिया। बेटे की बात सुन पिता के होश उड़ गए। उन्होंने थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मिली तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static